फिर कविता हुई सेमी semi nude

By: Inextlive | Inextlive Editorial Team

Publish Date: Sun 24-Jun-2012 02:01:05

Actor Kavita Radheshyam has paid her own tribute to the sexy siren in a photo shoot she's dedicated to Silk.


फिर कविता हुई सेमी semi nude

पेटा के लिए न्‍यूड फोटोशूट करवाने के बाद एक बार फिर मॉडल-एक्‍ट्रेस कविता राधेश्‍याम ने बेहद उत्‍तेजक फोटोशूट करा कर सबको अपनी ओर एट्रैक्‍ट करने की कोशिश की है. 

कविता ने अपना यह फोटोशूट साउथ इंडियन एक्ट्रेस सिल्क स्मिता को डेडीकेट करते हुए कहा है कि वह सिल्‍क की बहुत बड़ी फैन हैं. गौरतलब हैं कि  सिल्क को साउथ इंडियन फिल्मों में सॉफ्टपोर्न एक्‍ट्रेस के तौर पर माना जाता था. और डिप्रेशन के चलते सन् 1996 में सिल्क ने आत्महत्या कर ली थी.

 

कविता ने अपने फोटोशूट सिल्‍क को कॉपी करते हुए सिडक्‍टिव पोज दिए है. वह कहती हैं,'सिल्‍क स्‍मिता एक ऐसी एक्‍ट्रेस थी जिसने मेल डॉमीनेटिंग इंडस्‍ट्री को फीमेल डॉमीनेटिंग इंडस्‍ट्री बनाने में पहला कदम उठाया था.'  फिलहाल कविता कुछ भी कहें यह फोटोशूट कविता ने अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म 'पांच घंटे में पांच करोड़' की रिलीज़ से ठीक पहले किया है. इससे एक बात तो साबित हो जाती है कि कविता इस शूट के जरिए पब्‍लिसिटी बटोरना चाहती हैं.

कविता ने इस बात पर दुःख भी जताया कि लोग सिल्‍क की खराब इमेज को ही दिखाते हैं जबकी कविता सिल्‍क की तुलना उन लोगों से करती हैं जो कामायाब हो कर भी डाउन टू अर्थ होते हैं.

फिलहाल आप लोग तो कविता की यह तस्‍वीरें देखिए :

स्‍मार्टफोन पर ताजा खबरों के लिए क्‍लिक कर डाउनलोड करें inextlive का मोबाइल ऐप
comments powered by Disqus

Live Score

India
vs
England
India won by 133 runs