विवाद के बाद 10 करोड़ के सफाई का टेंडर कैंसिल

By: Inextlive | Publish Date: Sat 14-Jan-2017 07:41:25
A- A+
विवाद के बाद 10 करोड़ के सफाई का टेंडर कैंसिल

जनेश्वर मिश्र पार्क का सफाई टेंडर निरस्त

- ठेकेदारों के बीच मारपीट के बाद एलडीए ने 10 करोड़ का ठेका निरस्त किया

lucknow@inext.co.in

LUCKNOW :

कांट्रेक्टर्स के बीच विवाद के बाद एलडीए ने जनेश्वर मिश्र पार्क की सफाई का टेंडर कैंसिल कर दिया है। सफाई का दस करोड़ के टेंडर को कैंसिल क रने के साथ चीफ इंजीनियर से रिपोर्ट तलब की गई है। वहीं, गेटों पर गार्डो की संख्या में भी इजाफा किया गया है।

विवाद की रिपोर्ट तलब

गोमतीनगर के एलडीए ने परिसर में कांट्रेक्टर के बीच विवाद होने की घटना को गंभीरता से लिया है। सूत्रों की मानें तो एलडीए अफसर कोड ऑफ कंडक्ट का किसी प्रकार से उलंघन नहीं करना चाहते हैं, इसलिए इन टेंडरों क ो अतिरिक्त सतर्कता के तहत कैंसिल किया गया है। हालांकि अधिकारी पहले ही बता चुके हैं कि टेंडर आमंत्रित करने को कोड ऑफ कंडक्ट का उलंघन नहीं माना जाता है। गौरतलब है कि बीते मंडे को इंदिरानगर निवासी राजेन्द्र यादव और वैभव सेंगर के बीच सफाई का टेंडर डालने के बाद मारपीट की घटना हो गयी थी। दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ गोमतीनगर थाने में एफआईआर दर्ज करायी थी। दोनों कांट्रेक्टर्स की फर्मो को ब्लैक लिस्ट करने क ा कार्य शुरू हो गया है.

बढ़ाई गई सिक्योरिटी

अनवांटेड लोगों की एलडीए में इंट्री के आदेश का असर दिखने लगा है। मंडे को एलडीए के दोनों गेटों पर सिक्योरिटी बढ़ा दी गयी है। चार से पांच गार्डो की तैनाती हरगेट पर की गयी है। गार्ड आने जाने वाले लोगों से पूछताछ कर रहे हैं। दोनों गेट पर रजिस्टर रख दिया गया है, जिसमें आगंतुकों का ब्यौरा दर्ज किया जा रहा है।

inextlive from Lucknow News Desk