निर्माण के साथ गुणवत्ता का रखें ध्यान: सीएम

पुल निर्माण निगम का स्थापना दिवस समारोह

PATNA: एक वक्त था जब बिहार राज्य पुल निर्माण निगम को बंद करने की नौबत थी। आज ये निगम बिहार की प्रगति में सबसे बड़े भागीदार के रूप में उभरा है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को अधिवेशन भवन में बिहार राज्य पुल निर्माण निगम लिमिटेड के ब्क्वें स्थापना दिवस समारोह का उद्घाटन करते हुए कहा कि अभियंता हर हाल में निर्माण की गुणवता को कायम रखें।

उन्होंने कहा कि कार्य पूर्ण गुणवता के साथ हो और कार्य निर्धारित समय सीमा के अंदर पूर्ण हो। उन्होंने बिहार राज्य पुल निर्माण निगम लिमिटेड के स्थापना दिवस पर बिहार राज्य पुल निर्माण निगम परिवार को बधाई दी और कहा कि पुल निर्माण निगम ने एक लंबी यात्रा तय की है। पिछले कुछ वषरें में पुल निर्माण निगम ने ऐसी स्थिति हासिल कर ली है कि राज्य से बाहर और राज्य के परियोजनाओं के अतिरिक्त वह नई योजनाओं का क्रियान्वयन कर सके।

बिहार राज्य पुल निर्माण निगम को कई विभागों, संस्थाओं और केन्द्रीय संस्थाओं ने भी सूचीबद्ध कर लिया है, जो अत्यंत ही प्रसन्नता की बात है। इस अवसर पर बिहार राज्य पुल निर्माण निगम के अध्यक्ष सह ग्रामीण कार्य विभाग के सचिव श्री विनय कुमार ने क्,0ब्,99,8ख्0 रुपए का चेक लाभांश के रूप में मुख्यमंत्री को सौंपा।