Ranchi : मोरहाबादी ग्राउंड में चल रहे एक्सपो उत्सव में मंगलवार को शॉपिंग का अंतिम मौका है। जूनियर चैंबर इंटरनेशनल द्वारा लगाए गए एक्सपो अब समापन की ओर बढ़ रहा है। पिछले पांच दिनों में हजारों विजिटर्स ने एक्सपो का न सिर्फ लुत्फ उठाया, बल्कि जमकर शॉपिंग भी की है। सोमवार को करीब क्भ् हजार विजिटर्स एक्सपो में पहुंचे और स्टॉल्स पर लगाए गए प्रोडक्ट्स की जानकारी लेने के साथ बुकिंग भी कराई। जेसीआई के मीडिया पर्सन सिद्धार्थ चौधरी ने बताया कि विजिटर्स की उमड़ रही भीड़ को देखते हुए एक्सपो की टाइमिंग को रात नौ बजे से बढ़ाकर दस बजे तक कर दिया गया है। मंगलवार को एक्सपो के समापन को लेकर खास तैयारी की जा रही है।

स्टॉल्स पर ऑफसर् की बहार

एक्सपो में कई स्टॉल्स पर खरीदारी करने पर कई ऑफर्स दिए जा रहे हैं। ड्रेस मैटेरियल्स और कॉस्मेटिक आइटम्स पर क्0 से क्भ् परसेंट तक की छूट दी जा रही है। इसके अलावा फर्निचर्स और इंटीरियर डेकोरेटिव आइटम्स पर भी स्पेशल ऑफर दिया जा रहा है। मिल रहे ऑफर्स को देखते हुए बड़ी संख्या में विजिटर्स सामानों खरीदारी अथवा बुकिंग करा रहे हैं।

बिन बैग से मल्टी जिम तक

एक्सपो में लगे स्टॉल्स के प्रमोशंस को फेसबुक और ट्विटर के माध्यम से भी किया जा रहा है। रिपोज नाम से यहां बिन बैग को जबर्दस्त रिस्पांस मिल रहा है। इसके अलावा घर में ही मल्टी जिम के लिए जरूरी इक्पिमेंट्स यहां लगे स्टॉल्स पर मिल रहे हैं। विजिटर्स भी इन इक्विपमेंट्स के प्रति काफी दिलचस्पी दिखाई है। कई तो इसकी बुकिंग भी करा चुके हैं।

डिमांड में है प्रोजेक्टर

एक्सपो में एलसीडी और एलईडी से ज्यादा प्रोजेक्टर की डिमांड देखने को मिल रही है। थियेटर मैजिक्स के सिद्धार्थ मिश्रा ने बताया कि एक्सपो में क्क्0 इंच का प्रोजेक्टर स्क्रीन पेश किया गया है। घर में ही थियेटर लुक देने के परपस से कम स्पेस लेने वाले इस प्रोजेक्टर को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। सबसे बड़े साइज के प्रोजेक्टर की कीमत 9ब्, 990 रुपए है।