-सिटी के अवैध टावर के खिलाफ सख्त हुआ एमडीडीए

-सभी टावर स्वामियों को भेजा गया 15 दिन का नोटिस

DEHRADUN : एमडीडीए द्वारा जल्द ही अवैध टावर के खिलाफ ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की जाएगी। एमडीडीए द्वारा क्म् अवैध टावर की सूची तैयार की गई है। एमडीडीए सचिव बंशीधर तिवारी ने बताया कि सभी सभी को क्भ् दिन का नोटिस दे दिया गया है। सचिव ने बताया कि क्भ् दिनों के भीतर खुद ही अवैध टावर्स मालिकों को इन्हें ध्वस्त करने के आदेश दिए गए हैं। यदि इसके बाद अवैध टावर ध्वस्त नहीं किए जाते हैं तो फिर एमडीडीए द्वारा इनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

कॉम्पलैक्स व शॉपिंग मॉल होंगे सील

अवैध टावर्स के अलावा एमडीडीए के द्वारा उन शॉपिंग मॉल्स व कॉम्पलैक्स के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी, जिनके बेसमेंट में पार्किंग स्वीकृत है, लेकिन वहां पर पार्किंग के रूप में इसका प्रयोग नहीं हो रहा है। बंशीधर तिवारी ने बताया कि ऐसे पूरे कॉम्पलैक्स को सील किया जाएगा। उन्होंने बताया कि पार्किंग का स्थल, रैंप का ठीक प्रकार से न होना, उचित प्रकार की व्यवस्था न होना बिंदु देखे जाएंगे।

-------------------

जारी अवैध टावर्स की सूची

मैनेजर रिलायंस टावर, क्यूपो टेलीकॉम, प्रबंधक वोडाफोन कंपनी, प्रबंधक एयरटेल कंपनी, शिवनाथ पंडित, टिंक्कल व बक्शी, मैनेजर रिलायंस मोबाइल, कपिल, मैनेजर रिलायंस टावर, केडी कुलश्रेष्ठ, आरएस पयाल, जितेंद्र ग्रोवर, नरेश, मैनेजर एयरटेल लिमिटेड, प्रबंधक एयरटेल कंपनी, कर्नल आरपी नौटियाल यूनिवर्सिटी।