तीन दिन पहले हुई थी इलेक्ट्रॉनिक्स शोरूम में लाखों की चोरी

शोरूम पर काम करने वाले नौकर ने दिया घटना को अंजाम

Meerut। सदर पुलिस व क्राइम ब्रांच ने इलेक्ट्रॉनिक्स शोरूम में हुई 18 लाख की चोरी का खुलासा करते हुए तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से चोरी हुए 17 लाख 23 हजार 500 रुपये समेत लाखों रुपये के चांदी केसिक्के भी बरामद हुए। यह जानकारी एसएसपी मंजिल सैनी ने पुलिस लाइन में आयोजित प्रेसवार्ता में मीडिया को दी।

ह था मामला

गत 20 जनवरी की रात को पंजाबी पुरा निवासी अनुज अग्रवाल के वेद प्रकाश एंड संस नाम के इलेक्ट्रॉनिक्स शोरूम में चोरों ने डुबलीकेट चाबी के जरिए शोरूम में रखे 18 लाख रुपये व लाखों का सामान चोरी कर लिया था। घटना के बाद सदर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया गया था।

ादी के लिए

पुलिस की पूछताछ में अमन ने बताया कि उसके दोस्त नीरज को अपनी बहन की शादी करनी थी। उससे रुपयों की सख्त जरूरत थी। इसलिए उसने इस घटना को अंजाम दिया। अमन ने यह भी बताया कि उन्हें यकीन नहीं था कि शोरूम में इतने रुपये रखे होंगे। उन्होंने सोचा था कि करीब डेढ़-दो लाख रुपये ही होंगे।

घटना को अंजाम

अमन ने अपने दोस्त शंकर व नीरज के साथ मिलकर चोरी की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने अमन समेत तीनों युवकों को जीरो माइल चौराहे से दबोच लिया। उनके पास से चोरी के 17 लाख 23 हजार 500 रुपये व सफेद धातु के 58 सिक्के व वादी के आधार कार्ड, पैन कार्ड व डीएल की छाया प्रति बरामद हुई। एसएसपी मंजिल सैनी ने बताया कि तीनों के खिलाफ पहले भी चोरी के कई मामले दर्ज हैं।