कार्ड बोर्ड में कैद हो गई रानी मधुमक्खी

रोजर बर्न जो कि एक बी कीपर हैं उन्होंने बताया कार ऑनर ने वो बाक्स वापस कर के रानी मधुमक्खी को लौटाया। रोजर एक 65 वर्षीय रिटायर्ड डाक्टर हैं। उन्होंने बताया कि रानी मधुमक्खी कार में रखी हुई किसी चीज पर मोहित हो गई। रोजर ने बताया हो सकता है कार में कोई मीठी चीज रखी हो जिसने रानी मघुमक्खी को आर्कषित किया हो। जिसके चलते वो कार्ड बोर्ड बाक्स में कैद हो गई। जब रानी मधुमक्खी को अन्य मधुमक्खियों ने कैद होते देखा तो उन्होंने कार का पीछा करना शुरु कर दिया। रोजर ने बताया कि उन्होंने बहुत ही आराम से कार्ड बोर्ड को निकाल कर साफ किया।

बी कीपर ने की कोशिश पर नहीं भगा पाए

रोजर ने बताया कि हम चाहते थे कि रानी मधुमक्खी निकल जाए पर एक तेज हवा के झोके ने उसे कार्ड बोर्ड से बाहर ही नहीं निकलने दिया। रोजर ने बताया जब मैं डिनर करने चला गया तब एक अन्य बी कीपर ने आकर उसे देखा। उसने कार ऑनर को कार लौटा दी बिना यह देखे कि रानी मधुमक्खी अभी भी कार के पिछले हिस्से में फसी हुई थी। उन्होंने बताया कार मालिक मधुमक्खियों की तादद से डरा हुआ था। क्योंकि वह सभी आसपास ही मडंरा रहीं थी। वह बिना रानी मधुमक्खी को लिए वहां से नहीं जाना चाहती थीं।

पिछले तीस सालों में नहीं देखा ऐसा अजूबा

रोजर ने बताया कि वह पिछले 30 सालों से मधुमक्खियों को पाल रहे हैं। उन्होंने कभी मधुमक्खियों को ऐसा करते हुए नहीं देखा। उनमें अपनी रानी को फॉलो करना कॉमन होता है पर यह एक आश्चर्य जनक बात है। उन्होंने रानी मधुमक्खी के लिए दो दिनों तक लगातार एक कार का पीछा किया। यह अपने आप में ही बहुत खास बात है। उन्होंने बताया कि हमने कार को मधुमक्खियों के साथ छोड़ दिया था। जब हमने दूसरे दिन देखा तो भी वह सभी वहीं पर थीं।

Weird News inextlive from Odd News Desk