- नौबस्ता थानाक्षेत्र में 2ाड़ेपुर के पास आधा दर्जन से अधिक लुटेरों ने घेरा

- जमकर पिटाई करने के बाद ले गए कैश, दादा नगर फै1ट्री से घर लौट रहा था

KANPUR: शहर में लुटेरों को कहर जारी है। साउथ सिटी में तो मानो लूट पर छूट चल रही है। थर्सडे देर रात नौबस्ता में आधा दर्जन लुटेरों ने फै1ट्री से घर लौट रहे सुपरवाइजर को घेर लिया। विरोध करने पर उसके सिर पर तमंचा अड़ा दिया और जमकर ताल घूसों से पीटने के बाद 23 हजार रुपए लूट कर 5ााग निकले।

3 बाइकों से आए 9 लुटेरे

नारायणपुर निवासी पीडि़त राजकुमार उर्फ पप्पू ने पुलिस को बताया कि वह दादानगर स्थित प्लास्टिक फै1ट्री में सुपरवाइजर हैं। वह देर रात साइकिल से घर की ओर आ रहे थे। जेब में वर्कर्स को देने के लिए 23 हजार रुपए कैश पड़े पड़े हुए थे। 2ाड़ेपुर चौराहे पास पहुंचा ही था कि कर्रही स4जीमंडी की ओर से 3 बाइकों पर सवार 9 लुटेरे आए और उसे रोक कर पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद बदमाशों ने तमंचा अड़ा कर लूट लिया। इस बीच एक कार की लाइट उन पर पड़ी तो वह 5ाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया। नौबस्ता इंस्पे1टर मनोज रघुवंशी के अनुसार पूछताछ की जा रही है। तहरीर लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

---------------------

लोडर ड्राइवर से लूट का प्रयास

KANPUR : बर्रा थानाक्षेत्र में थर्सडे देर रात बर्रा विश्वबैंक निवासी महेंद्र चौधरी अपना लोडर लेकर नई सड़क की ओर जा रहे थे। इसी दौरान बर्रा बाईपास स्थित रुचि गेस्ट हाउस के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने उसे रोक लिया। उसकी जेब में रखा कैश लूटने का प्रयास किया। इस पर ड्राइवार ने मौका देखकर लोडर बर्रा बाइपास की ओर भगा दिया। पीडि़ता ने फ्राइडे की सुबह बर्रा थाने में तहरीर दी है।