-एमडी ने बैठक में की 24 घंटे सप्लाई की समीक्षा

-शासन की प्राथमिकता वाली योजनाओं की जानी प्रोग्रेस

Meerut । मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की घोषणा के बाद शहरों में 24 घंटे, तहसीलों में 22 घंटे और गांवों में 18 घंटे पावर सप्लाई को लेकर पीवीवीएनएल एमडी अभिषेक प्रकाश सिंह ने बुधवार को पश्चिमांचल के अफसरों की समीक्षा बैठक ली। बैठक में एमडी ने 24 घंटे सप्लाई को लेकर आ रही परेशानियों के बारे में अफसरों से पूछा।

विजन-2016 का काम पूरा करें

पीवीवीएनएल मुख्यालय ऊर्जा भवन में बुधवार को एमडी अभिषेक प्रकाश सिंह ने शनिवार को मेरठ समेत पश्चिमांचल के सभी 14 जनपदों के अफसरों की बैठक बुलाई। बैठक में एमडी ने अफसरों से विजन-2016 के अंतर्गत बन रहे बिजली घरों की प्रोग्रेस रिपोर्ट पूछी। एमडी ने कहा कि चेतावनी के बाद भी यदि कार्यो में उदासीनता बरती गई तो कार्यदायी संस्थाओं पर कार्रवाई की जाएगी। इस मौके पर डायरेक्टर टेक्नीकल अनिल कुमार, चीफ इंजीनियर जोन पंकज कुमार, आईपी गुप्ता, एसई आरके राणा, वीएन सिंह व योगेश कुमार आदि मौजूद रहे।

बॉक्स

एमडी से मिले सपा नेता

मेरठ। सपा नेताअतुल प्रधान बुधवार को अपने समर्थकों के साथ पीवीवीएनएल एमडी अभिषेक प्रकाश सिंह से मिले। अतुल ने एमडी के समक्ष सरधना क्षेत्र में पेंडिंग पड़े बिजली योजनाओं के कामों को जल्द पूर्ण करने की बात कही। इसके साथ ही ग्रामीण अंचलों में लाइन स्ट्रेथनिंग व पुराने ट्रांसफार्मरों को जल्द बदले जाने की बात कही। एमडी ने सपा नेता की बात को गंभीरता से लेते हुए जल्द ही समस्याओं के निस्तारण का आश्वासन दिया।