भावनपुर केजेई गांव के पास हुई मुठभेड़, बदमाशों के पैर में लगी दो गोली

एसएसपी ने उसकी गिरफ्तारी के लिए रखा था 25 हजार का इनाम

Meerut। भावनपुर पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक 25 हजारी गो तस्कर बदमाश को दबोच लिया। मुठभेंड में पुलिस की दो गोली पैर में बदमाश के पैर में लगी, जिससे वह घायल हो गया। पुलिस ने उसे मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया, जबकि उसका दूसरा साथी मौका पाकर फरार हो गया।

जेई गांव के पास मुठभेड़

भावनपुर पुलिस को सूचना मिली कि मंगलवार शाम साढ़े सात बजे करीब भावनपुर थाने का हिस्ट्रीशीटर व 25 हजार का इनामी गो तस्कर अपने साथी के साथ बाइक से सवार होकर जेई गांव में जाएगा। एसओ भावनपुर आशुतोष गौतम ने टीम के साथ जेई गांव के आसपास गो तस्कर की घेराबंदी की। शाम साढ़े सात बजे करीब गो तस्कर जेई गांव के मेन रोड पर अपने साथी के साथ बाइक से जा रहा था। पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया तो गो तस्कर ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। मुठभेड़ में पुलिस की दो गोली गो तस्कर के पैर में जा लगी। जिससे वह खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ा। जबकि उसका दूसरा साथी भाग निकला। पुलिस ने घायल बदमाश को मेडिकल में भर्ती कराया।

35 से ज्यादा मुकदमे

एसपी देहात राजेश कुमार ने बताया कि मुठभेड़ में घायल गो तस्कर इकरामुद्दीन उर्फ नेता पर गोकशी समेत गंभीर अपराधों के 35 से ज्यादा मुकदमें है। वह भावनपुर थाने का हिस्ट्रीशीटर है। कुछ दिन पहले भावनपुर थाने से वाटेंड चल रहे इकरामुद्दीन की एक करोड़ की संपति को अटैच कर दिया गया था। तब से पुलिस उसकी तलाश में थी।

काफी दिनों से 25 हजार का इनामी गो-तस्कर इकरामुद्दीन उर्फ नेता वांटेड चल रहा था। पुलिस की मुठभेड़ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

मंजिल सैनी एसएसपी