- तीन ट्रक चालकों पर हमला कर घटना को दिया अंजाम

- एसओ ने कहा चालकों की जेबे कटी हैं, लूट नहीं

FATEHPUR: मंगलवार की अर्धरात्रि नकाबपोश बदमाशों ने बांदा-टांडा मार्ग पर तीन ट्रकों के चालकों को मार पीटकर लूटपाट की। इसमें एक चालक के गंभीर चोटें आईं, जिसे बिंदकी सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

बांदा-टाडा मार्ग में बहुआ के समीप बंधवा मोड़ पर ट्रकों को रोक-रोक चार नकाबपोश बदमाशों ने तमंचे की बटों एवं डंडे से हमला करके चालक जसवंत उर्फ चुन्ना निवासी मंडराव से क्भ् हजार, अमीर हसन निवासी घाटमपुर से क्9 हजार की लूटपाट की। तीसरे ट्रक के चालक गोविंद निवासी रामादेवी, कानपुर नगर के पास रुपए न होने पर पिटाई की। सूत्रों के मुताबिक बदमाशों की पिटाई से चालक अमीर हसन की हालत गंभीर बताई गई है। इन सभी चालकों ने एक होटल में जाने के गाडि़यां धीमी की थी। तभी बदमाशों ने यात्री बनकर ट्रकों को रुकवाया और वारदात को अंजाम दिया।

उधर घटना के बावत एसओ ललौली रत्‍‌नेश कुमार सिंह का कहना था कि ट्रक चालकों से लूटपाट की घटना नहीं है। ट्रक खड़ी करके चालक सो रहे थे, तभी जेबकतरों ने उनकी जेबे कांट ली हैं। ख्भ्00 रुपए चोरी जाने की उम्मीद है, बहुआ चौकी इंचार्ज घटना की जांच पड़ताल कर रहे है। रिपोर्ट आने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।