पेट्रोल पंप लूटकांड में कोई सुराग नहीं

By: Inextlive | Publish Date: Sat 13-Jan-2018 07:00:30
A- A+

- गुरुवार देर रात रांची- पतरातू रोड पर स्थित पेट्रोल पंप में 4 लाख की हुई थी लूट

- विरोध करने पर स्टाफ को मारी गोली, गंभीर

RANCHI: गुरुवार देर रात पिठोरिया के जिस पेट्रोल पंप पर अपराधियों ने लूटकांड को अंजाम दिया, उस मामले में पुलिस को अब तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। पुलिस पुराने हिस्ट्रीशीटर को तलाश कर रही है। पुलिस का मानना है कि लूटकांड को अंजाम देने से पहले अपराधियों ने उस पेट्रोल पंप की रेकी की होगी। पुलिस को कुछ सुराग हाथ लगे हैं, जिससे यह पता चल रहा है कि पेट्रोल पंप लूटकांड में स्थानीय युवक भी शामिल हैं, जिसकी शिनाख्त की जा रही है। गौरतलब हो कि पेट्रोल पंप में अपराधियों ने पिस्टल के बल पर चार लाख रुपए लूट लिये थे। लूट का विरोध कर रहे एक पेट्रोल पंप के एक कर्मचारी को गोली मारकर घायल भी कर दिया था.

दो बाइक से आए थे चार लुटेरे

रांची- पतरातू रोड पर स्थित पेट्रोल पंप पर दो बाइक पर सवार चार अपराधी हेलमेट और मंकी टोपी पहनकर पहुंचे थे। इसमें दो अपराधी बाइक में पेट्रोल भरवाने को लेकर पंप कर्मचारियों को उलझा कर रखे हुए थे। जबकि दो अपराधी पम्प के कैश काउंटर की तरफ चले गए, कैश काउंटर पहुंचते ही अपराधियों ने हथियार निकाल लिये और काउंटर में रखे 4 लाख रुपए लूट लिये।

स्टाफ को मारी गोली

लूट पाट के दौरान पंप के एक कर्मचारी रंजन उरांव ने लुटेरों का विरोध किया, तो उन्होंने रंजन पर गोली चला दी। गोली रंजन के पीठ में लगी है।

कोट

अपराधियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही लुटेरों की पहचान कर गिरफ्तारी की जाएगी.

- अजित पीटर डुंगडुंग, रूरल एसपी

inextlive from Ranchi News Desk