RANCHI: चैंबर चुनाव में अंतिम दिन गुरुवार को कुल सात उम्मीदवारों ने अपना नाम वापस ले लिया। ऐसे में अब कुल ब्फ् उम्मीदवार ही कार्यकारिणी समिति के लिए चुनाव लड़ेंगे। चुनाव पदाधिकारी ललित केडिया और विष्णु बुधिया ने बताया कि चैंबर की वार्षिक आमसभा ख्म् अगस्त को चैंबर भवन में होगी। इसके बाद ख्7 अगस्त को मारवाडी भवन, हरमू रोड में चुनाव संपन्न होगा।

ये लड़ेंगे चुनाव

अभिषेक कुमार सिंह

आदित्य मल्होत्रा

आनंद गोयल

आनंद कुमार पसारी

आनंद जालान

अनिल अग्रवाल

अश्रि्वनी कुमार राजगढि़या

आत्मजीत सिंह

दीपक कुमार मारू

दीनदयाल वर्णवाल

डॉ बीपी कश्यप

गौतम कुमार

जवाहर तनेजा

कमल जैन

काशी प्रसाद कनोई

किशोर मंत्री

कुणाल आजमानी

महेंद्र ठक्कर

मनीष कुमार सर्राफ

मुकेश कुमार अग्रवाल

मुकुल तनेजा

नवजोत अलंग

पंकज कुमार चौधरी

पारस गटानी

पूनम आनंद

प्रवीण कुमार जैन

प्रवीण लोहिया

प्रेमचंद श्रीवास्तव

पूजा ढाढा

आरडी सिंह

राहुल मारू

राहुल साबू

राकेश मुरारका

राम बांगड़

रंजीत कुमार गाड़ोदिया

शैलेश अग्रवाल

श्रवण कुमार जालान

सोनी मेहता

सुरेश चंद्र अग्रवाल

विजय पारसरामपुरिया

विकास विजय

विमल कुमार फोगला

क्षेत्रीय उपाध्यक्ष

विनय कुमार महेश्वरी, संथाल परगना

निलेश चंद्र, पलामू

प्रभाकर सिंह, कोल्हान

अशोक कुमार जैन, उत्तरी छोटानागपुर

निर्मल झुनझुनवाला, नार्थ छोटानागपुर

अमित कुमार महेश्वरी, साउथ छोटानागपुर

.अलग से आमने-सामने लीजिए

टीम रंजीत ने मेन रोड का दौरा किया

गुरुवार को चुनाव प्रचार में टीम रंजीत ने मेन रोड के सभी व्यवसायियों से मुलाकात की और अपने हक में मत डालने का निवेदन किया। टीम ने अपना चुनावी एजेंडा व्यवसायियों को बताया साथ ही उनकी परेशानियों को सुना। टीम के सदस्यों ने परेशानियों से जूझ रहे व्यवसायियों को आश्वस्त किया की हम सब मिलकर इन समस्याओ का समाधान करेंगे। टीम रंजीत की पदयात्रा में टीम के सदस्यों के अलावा मयंक आर्या, जितेंद्र भगत, निहार तुलस्यान, उमेश तनेजा, मुकेश पाण्डेय, गिरीश मल्होत्रा मौजूद थे। यात्रा के दौरान अजय जैन, संजय जैन, हेमंत जैन, आशीष भाटिया, प्रदीप शर्मा व अन्य व्यवसायियों से मुलाकात की। पदयात्रा में टीम के आनन्द गोयल, आनंद कुमार पारसी, अश्वनी कुमार राजगडि़या, दीपक कुमार मारू, दीनदयाल वर्णवाल, कुणाल आजमानी, मुकेश कुमार अग्रवाल, नवजोत अलंग, पंकज कुमार चौधरी, पंकज कुमार पोद्दार, परेश गतानी, प्रवीण जैन छाबड़ा, प्रवीण लोहिया, राहुल मारू, राम बांगर, रंजीत कुमार गड़ोदिया, शैलेश अग्रवाल, श्रवण कुमार जालान, सोनी मेहता, विकास विजयवारडीया एवं विमल कुमार फोगला मौजूद थे।

टीम मुाकुल तनेजा ने की पद यात्रा

चैंबर चुनाव में अध्यक्षीय उम्मीदवार मुकुल तनेजा ने भी अपनी टीम के सदस्यों के साथ डोरण्डा, हिनू, अशोक नगर, जामिया नगर में पद यात्रा की और व्यापारियों से मुलाकात कर उनके व्यवसाय में आने वाली दिक्कतों पर विचार विमर्श किया। अपने चुनाव में खड़े प्रत्याशियों से परिचय कराया और व्यवसायियों के साथ अपना एजेंडा शेयर किया। जिस पर सभी व्यवसायियों ने सहमति एवं टीम के प्रति आस्था जताई। अर्जुन जालान ने हरी झंडी दिखाकर पदयात्रा की शुरुआत कराई। मुकुल तनेजा के साथ अभिषेक सिंह, आदित्य मलहोत्रा, अनिल अग्रवाल, प्रो आत्मजीत सिंह, गौतम कुमार, जवाहर तनेजा, कमल जैन, काशी प्रसाद कनोई, किशोर मंत्री, महेन्द्र ठक्कर, मनीष कुमार सर्राफ, पूनम आनंद, प्रेम चन्द्र श्रीवास्तव(लालाजी), पूजा ढाढा, आरडी सिंह, राहुल साबू, राकेश मुरारका, सुर्रेश अग्रवाल और विजय परशुराम पुरिया शामिल थे। इससे पहले मुकुल तनेजा ने बुधवार को जमशेदपुर का दौरा किया और वहां चैम्बर के सदस्यों के साथ बैठक की। इसी बीच चैम्बर के सदस्यों से अपनी टीम के समर्थन की भी अपील की।