delete

46 मौलवियों के फतवे के खिलाफ लड़ने वाली गायिका नाहिद आफरीन का यह ग्‍लैमरस अंदाज देखा क्‍या?

By: Inextlive | Publish Date: Wed 15-Mar-2017 06:33:10   |  Modified Date: Wed 15-Mar-2017 06:33:23
- +
46 मौलवियों के फतवे के खिलाफ लड़ने वाली गायिका नाहिद आफरीन का यह ग्‍लैमरस अंदाज देखा क्‍या?
असम के कट्टरपंथी 40 से ज्‍यादा मौलवियों ने एक मुस्‍लिम गायिका के खिलाफ 46 फतवे जारी किए हैं। उनका मकसद इस काबिल सिंगर की गायकी को रोकना है। यह फतवा 16 साल की नाहिद आफरीन के खिलाफ जारी किया है। दूसरी ओर नाहिद आफरीन ने सभी फतवों को नकारते हुए अपनी मर्जी से गायकी करने का फैसला लिया है। इतनी बडी़ लड़ाई अकेले लड़ने वाली नाहिद की ये ग्‍लैमरस तस्‍वीरें देखकर आप दंग रह जाएंगे।


साल 2015 में इंडियन आइडल जूनियर की पहनी रनरअप रही आफरीन के खिलाफ मौलवियों की फौज खड़ी हो गई। इस फतवे के मुताबिक, 25 मार्च को नाहिद को परफॉर्म करना है जो पूरी तरह से शरिया के खिलाफ है। फतवे के अनुसार म्यूजिकल नाइट जैसी चीजें शरिया के खिलाफ हैं।


आफरीन इंडियन आइडल फेम है और फिल्म 'अकीरा' में सोनाक्षी सिन्हा के लिए गाना गाकर लोकप्रियता हासिल की थी।


असम के लंका इलाके के उदाली सोनई बीबी कॉलेज में दसवीं में पढ़ने वाली नाहिद को संगीत से बहुत लगाव है। मुस्‍लिम होने के नाते उसे गाना गाने से रोका जा रहा है। हालांकि नाहिद ने हार नहीं मानी।


नाहिद के मुताबिक 'पहले में हैरान थी और अंदर से टूट गई थी लेकिन कई मुस्लिम सिंगर्स ने मुझे इसे न छोड़ने की प्रेरणा दी औप मैं ऐसा कभी नहीं करूंगी। मेरा संगीत अल्लाह का तोहफा है।' उनकी मां ने बताया कि म्यूजिकल नाइट के आयोजकों ने कहा है कि वह कार्यक्रम कैंसल नहीं करेंगे।

Interesting News inextlive from Interesting News Desk