- पिकअप वैन से लालगंज लाई जा रही शराब की बड़ी खेप किया गया बरामद

- लालगंज थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना पर किया बरामद

PATNA/ HAZIPUR : लालगंज थाने की पुलिस ने शनिवार की रात मैजिक वैन से ले जाई जा रही शराब की बड़ी खेप को पकड़ी मधुसुदन के समीप पकड़ लिया। मैजिक वैन पर विभिन्न ब्रांडों की भ्8भ् बोतल विदेशी शराब लदी थी। बरामद सभी शराब मेड इन हरियाणा की है। हालांकि इस दौरान मैजिक का चालक अंधेरे का लाभ उठाकर भाग निकलने में सफल रहा। पुलिस ने वहां से एक बाइक भी बरामद की है।

इस संबंध में लालगंज थानाध्यक्ष ओमप्रकाश ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी मैजिक वैन से शराब की बड़ी खेप सिरसा से लालगंज में कहीं पहुंचाई जानी है। सूचना मिलते ही पुलिस चौकस हो गई। पकड़ी चौक के समीप पुलिस की नजर एक मैजिक वैन व एक बाइक पर सवार दो लोगों पर पड़ी।

पुलिस ने जब उन्हें रुकने का इशारा किया तो वे सभी गाड़ी छोड़कर वहां से फरार हो गए। थानाध्यक्ष व पुलिस के जवानों ने काफी दूर तक उनका पीछा भी किया लेकिन वे सभी अंधेरे का लाभ उठाकर भाग निकलने में सफल रहे। भाग रहे धंधेबाजों ने पुलिस से बचने के लिए अपनी टीशर्ट व चप्पल भी उतार कर फेक दी। पुलिस ने वहां से एक मोबाइल भी बरामद किया है। पुलिस बरामद मोबाइल के सीडीआर व गाड़ी के कागजातों से फरार बदमाशों के संबंध में जानकारी इकट्ठा करने में जुट गई है।

बरामद शराब

बरामद विदेशी शराब में रॉयल स्टैग 7भ्0 एमएल की भ्0, फ्7भ् एमल की भ्म्, क्80 एमएल की क्ख्0, इम्पेरियल ब्लू 7भ्0 एमएल की म्भ्, फ्7भ् एमएल की क्क्ब्, क्80 एमएल की क्80 बोतल शामिल हैं।