delete

6.4 इंच डिसप्‍ले के बाद भी शाओमी का ये Mi Max हो जाएगा आपकी जींस पॉकेट में भी फिट

By: Inextlive | Publish Date: Mon 25-Apr-2016 03:28:01
- +
6.4 इंच डिसप्‍ले के बाद भी शाओमी का ये Mi Max हो जाएगा आपकी जींस पॉकेट में भी फिट
शाओमी के आने वाले स्‍मार्टफोन मैक्‍स के बारे में बहुत सी बातें सुनने को मिली हैं। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि कंपनी के इस फोन का नाम या तो Max होगा या फिर Mi Max। फोन के बारे में और भी कई खास बातें मालूम पड़ी हैं। आइए, जानें क्‍या होंगी इस फोन की खासियतें...।

ऐसी है जानकारी
फोन के डिस्‍प्‍ले के बारे में बताया गया है कि इसपर आपको 6.4 इंच की स्‍क्रीन मिलेगी। इसके बावजूद ये फोन ऐसा होगा कि बेहद आसानी के साथ आपकी जींस की जेब में भी फिट हो जाएगा। Mi Forums पर दिया गया फोन का टीजर भी बहुत कुछ यही बयां करता है। ये टीजर दिखाता है कि Xiaomi Mi Max फैबलेट बेहद आसानी के साथ आपकी जींस की जेब में सरक जाता है। कई बड़े फोनों के साथ ऐसी उम्‍मींद नहीं की जा सकती।

ऐसा दिया गया है डिस्‍प्‍ले
फोन की तुलना करते हुए बताया गया है कि जहां एक ओर सैमसंग अभी भी इस बात का दावा करता है कि 5.8 इंच का डिस्‍प्‍ले अपने आप में काफी है, जिसे कोई भी फैबलेट की तरह इस्‍तेमाल कर सकता है। वहीं शाओमी ने 6.4 इंच का डिस्‍प्‍ले उतारकर इसे बात को गलत साबित कर दिया है।



मई में होगा लॉन्‍च
इसके बाद यूजर्स को धन्‍यवाद करना होगा GizChina से प्रीवियस लीक का, जिसके माध्‍यम से फोन के बारे में वह ये जान पाए हैं कि शाओमी का ये फोन बहुत कुछ Mi 5 स्‍मार्टफोन की तरह होगा। सामने से फ्लैट डिस्‍प्‍ले और घुमावदार बैक के साथ। इसी के साथ इस बात का भी खुलासा किया गया है कि फोन पर यूजर्स को क्‍वालकम स्‍नैपड्रैगन 820 चिपसेट मिलेगी और इन लीक्‍ड खूबियों के साथ अन्‍य कई खासियतों संग ये फोन मई में लॉन्‍च किया जाएगा।

एक नजर में

Model

Xiaomi Mi Max Smartphone

Sim

Dual SIM


Display

6.4 inches (1440 x 2560 pixels) display, 218ppi

Memory

Internal 32/64 GB, 3 GB RAM

Connectivity

WiFi, GPS, NFC, Bluetooth, Infrared Port, USB

Camera

16 MP, autofocus, dual-LED (dual tone) flash

OS

Android OS, v6.0 (Marshmallow)

CPU

Qualcomm MSM8996 Snapdragon 820 chipset

GPU

Adreno 530

Battery

Non-removable Li-Po battery

Price

-


Courtesy by Fist Post

inextlive from Technology News Desk