-लालपुर और मेन रोड में पानी के लिए तरसे लोग

RANCHI : अनियमित बिजली आपूर्ति का असर पानी की आपूर्ति पर भी पड़ रहा है। गुरुवार को छह घंटे बिजली गुल रहने की वजह से बूटी जलागार से पानी की सप्लाई भी बाधित रही। निर्धारित समय पर पानी आपूर्ति नहीं होने से लोगों को काफी परेशानी हुई। लोग घंटों नल से पानी गिरने का इंतजार करते रहे। आखिरकार दोपहर में जब पानी आपूर्ति हुई, तो लोगों ने राहत की सांस ली। हालांकि, मेन रोड और लालपुर में पानी की आपूर्ति ठप रही। आज भी कई इलाके में आंशिक जलापूर्ति होगी।

लोगों ने बताई परेशानी

आज सुबह से ही पानी के लिए इंतजार करते रहे, लेकिन नल से एक बूंद पानी नहीं मिली। पहले के पानी से सुबह में काम चलाना पड़ा। दोपहर में पानी मिलने से थोड़ी राहत हुई।

अनिल, बरियातू

सुबह जब वाटर सप्लाई नहीं हुई तो फिर ऑफिस चले गए। दिनभर पानी नहीं मिला। शाम में पानी की आपूर्ति हुई तो परेशानी दूर हुई। इस इलाके में अक्सर ऐसा होता है।

बीजी टोपनो, कोकर

वर्जन

बिजली नहीं होने की वजह से पानी की सप्लाई भी प्रभावित हो रही है। वाटर सप्लाई को नियमित करने की कोशिश की जा रही है।

अजय कुमार सिंह

एग्जीक्यूटिव इंजीनियर

पीएचईडी

पब्लिक रही परेशान, नहीं चले ऑटो

कुर्मी जाति को अनुसूचित जनजाति में शामिल करने की मांग को गुरुवार को बुलाए गए झारखंड बंद का सिटी में मिलाजुला असर रहा। इस कारण ऑटो नहीं चलने से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। अरगोड़ा और सदर थाना इलाके में बंद कराने सड़कों पर निकले 56 लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया, जिन्हें शाम को रिहा कर दिया गया। एसएसपी प्रभात कुमार ने बताया कि बंद के दौरान कहीं भी अप्रिय घटना नहीं हुई। बंद से निपटने के लिए अतिरिक्त जवान तैनात किए गए थे। रामगढ़ जिले के चितरपुर में एक बंद समर्थक ने उस वक्त डीएसपी दीपक कुमार को थप्पड़ जड़ दिया, जब वे बंद समर्थकों को रोक रहे थे। चाईबासा के बंदगांव थाना एरिया के कराईकेला गांव में बंद समर्थकों ने लाठीचार्ज के विरोध में चक्रधरपुर के एसडीओ रविशंकर शुक्ला की गाड़ी पर पथराव करना शुरू कर दिया।