PATNA/ ARA : आरा-सासाराम स्टेट हाइवे पर हसनबाजार ओपी अंतर्गत सहेजनी गांव के समीप स्थित कुमार सर्विस स्टेशन नामक पेट्रोल पंप के एक कर्मी को हथियार के बल पर बंधक बनाकर अपराधियों ने करीब म्0 हजार रुपये नकद, पांच चांदी के सिक्के और दो मोबाइल सेट लूट लिए।

जानकारी के अनुसार कुमार सर्विस स्टेशन पेट्रोल पंप पर बक्सर जिले के धनसोइ गांव निवासी विकाश कुमार पाण्डेय और हनुमान छपरा निवासी संजीव कुमार काम करते हैं। शुक्रवार की रात दोनों कर्मी पेट्रोल पंप पर बने कमरे में सो रहे थे। देर रात करीब एक बजे विनोद कुमार शौच के लिए कमरे से बाहर निकला।

इसी दौरान वहां पहले से घात लगाए तीन से चार की संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने हथियार के बल पर उक्त कर्मी को अपने कब्जे में ले लिया। इसके बाद अपराधी कर्मी विनोद को हथियार की नोक पर कमरे के अंदर ले गए और वहा रखे लॉकर को खुलवाया। इसके बाद अपराधी लॉकर में रखे करीब म्0 हजार रुपये और पांच चांदी के सिक्के अपने कब्जे में ले लिया।

अपराधियों ने कमरे में से दो मोबाइल सेट भी उठा लिया और कर्मी को धमकाते हुए वहां से फरार हो गया। इस मामले में पेट्रोल पंप कर्मी के बयान पर हसनबाजार ओपी में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस अपराधियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है।