- जनरल सेक्रेट्री, पुस्तकालय मंत्री और संकायाध्यक्ष के लिए एक-एक नामांकन

- कल होगी नामांकन वापसी

BAREILLY: कन्या महाविद्यालय, भूड़ स्टूडेंट्स यूनियन इलेक्शन से पहले ही दिलचस्प सिचुएशन क्रिएट हो गई है। ट्यूजडे को इलेक्शन के लिए नॉमिनेशन पेपर्स फाइल किए गए। प्रेसीडेंट, वाइस प्रेसीडेंट, जनरल सेक्रेट्री, पुस्तकालय और संकायाध्यक्ष पदों के नामांकन आमंत्रित किए गए थे। इन सभी पदों के लिए टोटल 8 स्टूडेंट्स ने नॉमिनेशन किए हैं। इनमें से सिर्फ प्रेसीडेंट और वाइस प्रेसीडेंट पद पर ही मुकाबले की स्थिति बन रही है। शेष सभी पदों पर एक-एक कैंडिडेट्स होने की वजह से उनके निर्विरोध निर्वाचित होने की संभावनाएं पक्की हो गई हैं। कॉलेज में केवल आर्ट की ही पढ़ाई होती है। ख्,000 क्षमता वाले इस कॉलेज में नॉमिनेशन के लिए काफी कम स्टूडेंट्स पहुंचे। कैंप होने के चलते स्टूडेंट्स वहीं पर बिजी थे। वे कॉलेज ही नहीं आ पाए।

प्रेसीडेंट पद पर फ् और वाइस प्रेसीडेंट पर ख् नॉमिनेशन

सुबह 9 से फ् बजे तक नॉमिनेशन की प्रक्रिया निभाई गई। प्रेसीडेंट पद के लिए बीए फ‌र्स्ट ईयर की सुरभि सैनी, बीए थर्ड ईयर की नीतू और बीए थर्ड ईयर की ही निधि गंगवार ने नॉमिनेशन कराया है। वाइस प्रेसीडेंट पद के लिए बीए फ‌र्स्ट ईयर की ज्योति राव और बीए सेकेंड ईयर की सुहाना बानो ने नॉमिनेशन किया है। जनरल सेक्रेट्री के लिए बीए सेकेंड ईयर की विमलेश देवी, बीए थर्ड ईयर की एकता शर्मा और संकाय अध्यक्ष के लिए बीए सेकेंड ईयर की पूनम ने नॉमिनेशन फाइल ि1कया है।

आज होगी नामांकन पत्राें की जांच

नामांकन पत्रों की जांच वेडनसडे को की जाएगी। जबकि ख्7 को सुबह क्0 से ख् बजे तक नामांकन वापस लिए जाएंगे। क् व ख् दिसम्बर को क्वालीफाइंग स्पीच होगा। जबकि ब् को इलेक्शन व मतगणना और भ् को शपथ ग्रहण का प्रोग्राम ऑर्गनाइज किया जाएगा।