delete
You are here : Local

अब email पर आएगा BSNL का bill

By: Inextlive | Publish Date: Tue 03-Jul-2012 05:40:11
- +
RANCHI : बीएसएनएल का बिल अभी तक नहीं मिला,अब बिल कैसे भरेंगे.ये टेंशन सिटी के हर बीएसएनएल कंज्यूसर को होती है, पर अब इसके लिए कहीं भाग-दौड़ करने की जरूरत नहीं पड़ेगी. जी हां, अब आपका मोबाइल और टेलीफोन बिल आपके ईमेल पर हर महीने पहुंच जाएगा. इसके लिए सिर्फ आपको बीएसएनएल की वेबसाइट पर अपना रजिस्ट्रेशन कराना होगा. यह एकदम आसान प्रोसेस है.
अब email पर आएगा BSNL का bill

एक click पर मिलेगा पूरा detail
बीएसएनएल लैंड लाइन और पोस्टपेड मोबाइल का बिल आपको ईमेल पर मिलेगा.इसके लिए आपको कोई अप्लीकेशन नहीं लिखना होगा.जी हां, बीएसएनएल की वेबसाइट www.flash.bsnl.co.in पर कंज्यूमर को अपना नाम रजिस्टर कराना होगा.इसके बाद आपका बिल हर महीने आपके ईमेल पर मिलने लगेगा.वहीं इसके लिए कोई फीस नहीं है और बस एक क्लिक करने पर आपके बिल का पूरा डिटेल आपके ईमेल में मिल जाएगा. हां, आपको अपनी पूरी डिटेल वेबसाइट पर डालनी होगी. जिससे कोई गलती नहीं हो.

Online जमा करने पर है फायदा
वहीं इस स्कीम के तहत अगर आपको आपका बिल ईमेल के माध्यम से मिल रहा है, तो आपके पास बिल जमा करने का एक ऑप्शन भी है.इसके तहत कंज्यूमर को डिस्काउंट भी दिया जा रहा है.अगर लैंडलाइन बिल कंज्यूमर ऑनलाइन जमा कर रहा है, तो उसे एक परसेंट का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है.इसके तहत कंज्यूमर बीएसएनएल के पोर्टल portal.bsnl.in पर अपने बिल का पेमेंट कर सकता है.

DO YOU LIKE THE STORY ?

Webtitle : Bill Will Come On Mail

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो देखने के लिए क्लिक करें m.inextlive.com पर. डाउनलोड करें आईनेक्स्ट एप्लीकेशन