DU Caller ऐप आपकी जिंदगी को बना देगी आसान

DU Caller ऐप ट्रूकॉलर ऐप की तरह ही काम करती है, लेकिन इस ऐप में Truecaller से ज्यादा बेहतरीन सर्विसेस और सेटिंग्स मौजूद हैं। यानी कि अब आप इस ऐप से अपनी कॉल्स और उनसे जुड़े फीचर्स को अपनी जरुरत के हिसाब से कस्टमाइज़ कर सकते हैं। जानिए इस ऐप के जानदार फीचर्स।

1- स्पैम कॉल को आइडेंटिफाई करना और ब्लॉक करना

DU Caller ऐप आपके फोन में आने वाली सभी तरह की स्पैम कॉल्स और टेलीमार्केटिंग कॉल्स को फ़िल्टर करता है और अगर आप चाहे तो इस ऐप द्वारा उन्हें परमानेंट ब्लॉक भी कर सकते हैं। DU Caller एप से आप अनवांटेड कॉल्स को ही नहीं बल्कि स्पैम SMS को भी ब्लॉक करा सकते हैं।

truecaller भूल जाएंगे,क्‍यों‍कि यह ऐप है उससे कई गुना जानदार

दूसरे स्‍मार्टफोन की स्‍क्रीन एक्‍सेस करें अपने फोन पर, लगेंगे सिर्फ 10 सेकेंड

2- सीक्रेट कॉल डिटेल्स को हाइड करना

DU Caller ऐप की यह सुविधा सबसे यूनिक है। यानी कि अगर आप कुछ खास नंबरों से आने वाली कॉल्स को सबकी नजरों से बचाकर रखना चाहते हैं तो आप उन कॉल्स और नंबरों के लिए सीक्रेट कॉल का ऑप्शन ऑन कर सकते हैं। इसके बाद उन नंबरो पर सा उनसे आने आपकी प्राइवेट कॉल्‍स को कोई भी आपकी परमीशन के बिना देख नहीं सकता है।

truecaller भूल जाएंगे,क्‍यों‍कि यह ऐप है उससे कई गुना जानदार

साइबर सिक्‍योरिटी के बिना खतरनाक साबित होंगी बैंकिंग Apps और डिजिटल वॉलेट!

3- पिछले दिनों में आपने जिन अननोन कॉन्टेक्ट्स को कॉल किया था या किसी कंपनी या रेस्टोरेंट से आप को कॉल आई हैं। उन सभी को स्कैन करके DU Caller एक जगह बता देता है कि वह कॉल्स किन किन कंपनियों से आपको आ रही थी।


जितना कम वजन उतने ही दमदार फीचर! आ गया है दुनिया का सबसे छोटा फोन

4- DU Caller एप हमेशा आपकी रीसेंट कॉल्‍स को स्कैन करता है और आपके फोन की सिक्योरिटी को ध्यान में रखते हुए आपको अलर्ट करता रहता है कि जब आप चाहें उन्हें ब्लॉक कर सकें।

 

5- अगर आपके फोन में DU Caller एप मौजूद है तो आपको बता दें इस ऐप में ऑटो कॉल रिकॉर्डिंग की सुविधा भी मौजूद है यानी आप सभी कॉल या सिलेक्टेड कॉल्‍स को ऑटो रिकॉर्ड कर सकते हैं।

Technology News inextlive from Technology News Desk