Pinki Pramanik का न्यूड MMS

By: Inextlive | Inextlive Editorial Team

Publish Date: Tue 03-Jul-2012 06:17:36

अपने सेक्स टेस्ट को लेकर कंट्रोवर्सी में आयी एथलीट पिंकी के साथ एक और कंट्रोवर्सी जुड़ गयी है. ऐसी न्यूज आ रही है कि उनका सेक्स डिटमिनेशन टेस्ट का वीडियो इंटरनेट पर लीक हो गया है.


Pinki Pramanik का न्यूड MMS

पहले ही रेप केस को लेकर पिंकी पर कार्यावाही चल रही है इसी सिलसिले में उन का सेक्स डिटरमिनेशन टेस्ट भी करवाया गया है. अब सुनने में आया है कि टेस्टं के दौरान उनका न्यूड कंडीशन में वीडियो इंटरनेट पर लीक हो गया है. लगभग 29 सेकेंड का यह वीडियो उस समय का है जब 24 परगना के एक प्राइवेट नर्सिंग होम में उनका टेस्ट हो रहा था और पिंकी ने कुछ नहीं पहना हुआ था उन्हें जेंडर टेस्ट के लिए लाया गया था.

पिंकी के वकील तुहिन रॉय ने कहा कि हालाकि, उन्होंने अभी इस वीडियो को देखा नहीं है पर जिस किसी ने भी यह क्लिप बनाने का गंदा काम किया है उसे फौरन अरेस्ट किया जाना चाहिए. रॉय ने कहा कि बेशक पिंकी की फेमिली यहां नहीं है और पिंकी जेल में है लेकिन वे 12 जुलाई को होने वाली कोर्ट की हियरिंग में इस बात को जरूर उठाएंगे. इस बीच पिंकी का जेंडर डिसाइड करने के लिए मंडे को कोलकाता के गवरमेंट हॉस्पिंटल में क्रोमोजोम जांच के लिए ब्लाड सैंपल लिया गया.

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट्स के लिए लाइक करें आईनेक्स्ट लाइव का Facebook पेज

Also See

comments powered by Disqus

Live Score

England
vs
India
England won by 266 runs