-महिला को नौकरी दिलाने के नाम पर उसके डाक्यूमेंट्स से लिया था सिम

-रंगदारी इस कारण मांगा कि पकड़े जाने पर दोनों जेल में साथ-साथ रहेंगे

 

प्रेमिका देता था नौकरी झांसा

शेखपुरा का रहने वाला बबलू ने झाझा की रहने वाली प्रेमिका को नौकरी दिलाने का झांसा देता रहा। उसने उसका शैक्षणिक प्रमाण पत्र, आधार, वोटर आईडी आदि का डाक्यूमेंट्स ले लिया था। वह नौकरी के लिए बराबर बबलू के पास जाया करती थी। वह पहले से शादीशुदा है। इस दौरान दिव्यांग बबलू को उस महिला से प्यार हो गया। कुछ दिनों तक मुलाकात नहीं होने पर बबलू उसके ससुराल झाझा पहुंच गया। इस पर उसके पति सोनू कुमार साह और परिजन ने दोनों को साथ में देख लिया। फिर दोनों की काउंसिलिंग करा बबलू को कभी न तो कॉल करने और न मिलने देने को कहा गया। धमकाने के बाद बबलू को छोड़ दिया गया।

प्रेमिका से मिलने को रची साजिश

बबलू ने प्रेमिका को पाने के लिए षड्यंत्र रचा। उसने अपने पास रहे प्रेमिका के आधार और वोटर आईडी की मदद से सिम खरीदा और उसी से कॉल कर गन्ना मंत्री को कॉल कर 10 लाख की रंगदारी मांग डाली। नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी। उसने कॉल करने के साथ एसएमएस भी भेजा।

शेखपुरा से पकड़ा गया

पुलिस ने शेखपुरा के केतारी रोड से बबलू को पकड़ पटना लाई। उसने जब कहानी बताई, तो पुलिस के भी होश उड़ गए। उसने कहा कि वह जूली नाम की महिला से प्रेम करता था और साथ जेल में रह सकें, इसी कारण से उसने उसके डाक्यूमेंट्स पर सिम लेकर धमकी देने का काम किया। उसने एसएमएस कर अपना बैंक खाता भी मंत्री के मोबाइल पर भेजा था।