-लहुराबीर चौराहे से 50 मीटर की दूरी पर सुबह हुआ हादसा

-दुर्घटना के बाद भागा डंपर, नहीं हो सकी पहचान

लहुराबीर चौराहे से महज 50 मीटर की दूरी पर शनिवार की सुबह नगर निगम के तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार को रौंद दिया। और भाग निकला। दास नगर कॉलोनी के मोड़ पर हुए हादसे के बाद शव काफी देर तक सड़क पर पड़ा रहा। मृतक की जेब से मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान मंगल राय निवासी बिरदोपुर के रूप में हुई। वहीं घटना से गुस्साए लोगों ने थाने पहुंचकर जमकर हंगामा किया। जिसके बाद अज्ञात

हवा से बातें कर रहा था डंपर

एरिया के लोगों ने बताया कि हादसा सुबह नौ बजे के आसपास हुआ। क्षेत्र की ज्यादातर दुकानें खुली नहीं थीं। मलदहिया की तरफ से डंपर तेज गति से आ रहा था, बाइक सवार भी इसी दिशा में जा रहा था। अचानक डंपर ने साइड मारी तो बाइक सवार सड़क की तरफ जा गिरा, डंपर का अगला पहिया उसके सिर पर से होता हुआ गुजर गया।

क्षेत्रीय लोगों ने किया हंगामा

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे लहुराबीर चौकी इंचार्ज मुकेश तिवारी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया। मौके पर आए मंगल राय के बेटे नवीन ने उसकी पहचान की। क्षेत्रीय लोगों ने इसके बाद नगर निगम के खिलाफ जमकर हंगामा और नारेबाजी की। चेतगंज थाने में नगर निगम के अज्ञात डंपर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

बाइक सवार पर पलटा ट्रक, ग्रामीणों ने खोदी सड़क

बड़ागांव के नामापुर गांव के अंधे मोड़ पर शनिवार की दोपहर मैदा लदा ट्रक टायर फटने से बाइक सवार के ऊपर पलट गया। हादसे में नामापुर गांव निवासी बाइक सवार संजय पटेल की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया और जेसीबी से पूरी सड़क ही खोद दी। मौके पर पहुंचे एसडीएम पिंडरा और सीओ बड़ागांव ने समझा-बुझाकर ग्रामीणों को शांत कराया।