मानसिक स्थिति थी खराब, परिजनों ने किसी पर नही जताई आशंका

ALLAHABAD: खुल्दाबाद एरिया में जोगीवीर तिराहे के पास नाले में शनिवार सुबह एक व्यक्ति की लाश मिली। मोहल्ले वालों से लाश मिलने की जानकारी पर मृतक परिवार के लोग भी पहुंच गए तो पता चला कि वह मोहन लाल की बॉडी है। पुलिस ने परिवार के लोगों से पूछताछ के बाद बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दी। रिपोर्ट में सिर में चोट लगने व पानी में डूबने से मौत की बात सामने आई है।

अनुकंपा पर मिली थी नौकरी

लूकरगंज निवासी मोहन लाल अपने बड़े भाई श्याम मोहन के साथ रहता था। पिता की मौत के बाद मोहन को अनुकंपा के आधार पर राजकीय मुद्रणालय वाराणसी में नौकरी मिल गई थी। घरवालों ने बताया कि होली के दौरान सड़क हादसे में मोहन जख्मी हो गया था। इसके बाद से उसकी मानसिक स्थिति सही नहीं चल रही थी। उसका इलाज भी काफी दिनों से चल रहा था। बीमारी के चलते वह सही से ड्यूटी भी नहीं कर रहा था। परिवार वालों ने बताया कि वह शुक्रवार शाम को घर से निकला था। जब रात में घर नहीं लौटा। काफी खोजबीन की गई फिर उसका पता नहीं चला।

मोहन शराब का आदी था। बीती रात उसने घर से निकले के बाद जमकर शराब पी। नशे की हालत में होने पर वह नाले में गिर गया। फिलहाल घर वालों ने किसी पर कोई आशंका नहीं जताई है।

पीके राय

इंस्पेक्टर खुल्दाबाद