पाकिस्‍तानी ट्रैफिक ऑफीसर ने काम की खातिर दांव पर लगाई जान, वीडियो देख तरीफ कर रहा सारा जहान!

By: Chandra Mohan Mishra | Publish Date: Wed 14-Jun-2017 04:50:07
A- A+
पाकिस्‍तानी ट्रैफिक ऑफीसर ने काम की खातिर दांव पर लगाई जान, वीडियो देख तरीफ कर रहा सारा जहान!
चौराहों पर वसूली करने वाले ट्रैफिक पुलिस वालों को तो आपने देखा ही होगा। एक तरफ वो अपनी जिम्‍मेदारी से भागते रहते हैं तो दूसरी ओर पाकिस्‍तान के एक ट्रैफिक ऑफीसर ने एक ट्रक ड्राइवर को पकड़ने के लिए अपनी जिंदगी दांव पर लगा दी। उसके इस साहसिक काम का लाइव मोबाइल वीडियो फेसबुक पर खूब वायरल हो रहा है। देखें इस पुलिसमैन की कर्त्‍तव्‍यनिष्‍ठा।

अपने काम की खातिर खतरे में डाली जान
भारत के तमाम छोटे बड़े शहरों के चौराहों पर आपने ऐसे ट्रैफिक पुलिस कर्मी जरूर देखें होंगे जो अवैध और डग्‍गामार वाहनों से दस, बीस या पचास रुपए लेकर उन्‍हें प्रतिबंधित रूटों पर अपना वाहन चलाने की खुली छूट दे देते हैं। इस लापरवाही का नतीजा यह होता है कि ऐसे वाहन एक्‍सीडेंट कर तमाम लोगों को अस्‍पताल या सीधे ऊपर ही पहुंचा देते हैं। ऐसे ट्रैफिक पुलिस ऑफीसर्स को शानदार और दमदार मैसेज दिया है, पाकिस्‍तान के ट्रैफिक पुलिसमैन ने। इसके लिए उसने काफी देर तक अपनी जान को दांव पर लगाए रखा।

Interesting news, viral news in hindi, Pakistani traffic officer, Pakistan news, Pakistan viral video, Pakistan police, pakistan road accident video, pakistan traffic police video, viral video,Interesting Facts News Hindi, Interesting Articles in Hindi, Funny News Hindi

ये लड़का तो बाहुबली का भी उस्‍ताद है, बुर्ज खलीफा से ऊँचे पहाड़ पर चढ़ता है बिना किसी सहारे के!

एक्‍सीडेंट कर भाग रहे ट्रक ड्राइवर को पकड़ा, वीडिेयो सुपरहिट
पाकिस्‍तान के एक ट्रैफिक वॉर्डन का कारनामा मोबाइल वीडियो के रूप में जमकर वायरल हो रहा है। एक ट्रक ड्राइवर जो भीड़ भरी सड़क पर एक राहगीर को टक्‍कर मारने के बाद भाग निकला। पुलिस से बचने के लिए ट्रक ड्राइवर ने मीलों तक ट्रक खूब दौड़ाया, लेकिन यह ट्रैफिक वॉर्डन भी कम नहीं था। वो काफी दूर तक पीछा करने के बाद ट्रक के डोर पर लटक गया और ड्राइवर को ट्रक रोकने को कहा। काफी दूर तक ट्रक ड्राइवर ने गाड़ी नहीं रोकी, लेकिन यह पुलिसमैन हाईस्‍पीड ट्रक पर के दरवाजे पर लटका ही रहा और आखिरकार उसने ट्रक रुकवाकर ड्राइवर को पकड़ ही लिया। अपनी जान जोखिम में डालने वाले इस ट्रैफिक ऑफीसर का यह कारनामा रोड से गुजर रहे कई गाड़ी वालों ने अपने मोबाइल फोन पर रिकॉर्ड कर लिया। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पाकिस्‍तान से लेकर हिंदुस्‍तान तक हजारों लोग इस पुलिस मैन के काम की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

 

 

देखिए पाकिस्‍तानी 'विराट कोहली' बेच रहे हैं पिज्‍जा

Interesting News inextlive from Interesting News Desk