-बाबतपुर एयरपोर्ट पर पकड़े गये युवक के खिलाफ दर्ज हुआ केस, भेजा गया जेल

-फर्जी कागजात के आधार पर घुस आया था टर्मिनल भवन में

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

बाबतपुर एयरपोर्ट पर शनिवार को अपना टिकट निरस्त कराने के बाद वेब बोर्डिग टिकट दिखाकर टर्मिनल भवन में एंट्री करना एक युवक को भारी पड़ गया। पकड़े जाने के बाद पूरी रात जांच पड़ताल के बाद रविवार की सुबह उसके खिलाफ धारा 419 तथा 420 के तहत केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया।

छोड़ने आया था एयरपोर्ट

अर्दली बाजार निवासी मोहम्मद जुबेर शनिवार को बैंगलूर जाने वाले अपने मामा मोहम्मद शफी और इश्तियाक के साथ एयरपोर्ट पहुंचा था। तीनों लोग अपना टिकट दिखाकर टर्मिनल भवन में प्रवेश करने के बाद एयरलाइंस के बोर्डिग काउंटर पर पहुंच गये। लेकिन इनमें जुबेर अपना टिकट पहले ही निरस्त करा चुका था। इस पर बोर्डिग काउंटर पर उसे पकड़ लिया गया और सीआईएसएफ को सूचित किया गया। जिसके बाद सीआईएसएफ ने उससे पूछताछ कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पकड़े गये युवक का कहना था कि वह ट्रैवेल एजेंट से अपना, अपने मामा व उनके लड़के का टिकट बैंगलूर जाने के लिए बुक कराया था बाद में किसी कारणवश उसने अपना टिकट कैंसिल करा लिया। शाम को वह अपने मामा के साथ उन्हें छोड़ने एयरपोर्ट पहुंचे और बोर्डिग टिकट दिखाकर टर्मिनल में प्रवेश कर गया। एसओ फूलपुर विजय प्रताप सिंह ने बताया की युवक ने फर्जी कागजात लेकर हवाई अड्डे में प्रवेश किया था जिसके कारण उस पर धोखाधड़ी का केस दर्ज कर उसका चालान कर दिया गया।

पहले भी एक पकड़ा गया था

एयरपोर्ट पर यह पहला मामला नहीं है। बीते जून माह में भी जौनपुर निवासी मनोज पाल नामक युवक दूसरे व्यक्ति के टिकट पर जर्नी करने के लिए एयरपोर्ट के सिक्योरिटी होल्ड एरिया में प्रवेश कर गया था। जिसके बाद उसे भी पकड़ लिया गया था।