RANCHI: झारखंड की रेसलिंग गर्ल और एनआईएस कोच नमिता कुमारी अब आमिर खान की आने वाले फिल्म दंगल में नजर आएंगी। जी हां, इसके लिए बॉलीवुड अभिनेता आमिर ने नमिता को बुलावा भी भेजा है। नमिता को एक मैच में रेफरी की भूमिका निभानी है।

दिल्ली में होगी शूटिंग

डोरंडा पोस्ट ऑफिस में कार्यरत नमिता कुमारी नेशनल रेसलिंग प्लेयर भी हैं। दंगल फिल्म की शूटिंग दिल्ली में होने वाली है। नमिता को रेसलर गीता और बबीता के बीच होने वाली फाइट सीन में रेफरी की भूमिका निभानी है। इसके लिए नमिता सोमवार को दिल्ली के लिए रवाना होंगी। वह सीनियर वीमेंस रेसलिंग टीम की कोच भी हैं जो दिल्ली में ही प्लेयरों को ट्रेि1नंग देंगी।

चार की आर्चरी टीम को चार मेडल, क्रिकेट में पूरे अंक

पर्यटन कला-संस्कृति खेल कूद एवं युवा कार्य विभाग झारखंड सरकार और स्कूल फेडरेशन ऑफ इंडिया की ओर से मेगा स्पो‌र्ट्स कॉम्प्लेक्स में चल रहे म्क्वें नेशनल स्कूल गेम्स के दूसरे दिन आर्चरी में झारखंड को चार मेडल मिले। वहीं, टेनिस बॉल क्रिकेट के दोनों ग्रुपों में झारखंड ने गोवा को हराकर पूरे अंक प्राप्त कर लिए। फ्0 मीटर इंडियन राउंड में झारखंड के रोहित कुमार को गोल्ड मेडल मिला। इंडियन ब्वॉयज ओवरऑल में रोहित कुमार को सिल्वर मेडल मिला। वहीं, इंडियन ब्वॉयज टीम इवेंट में रोहित कुमार, कृष्णा स्वांसी व नागा हेमरोम ने झारखंड को गोल्ड मेडल दिलाया। वहीं, ग‌र्ल्स अंडर-क्9 टीम स्पद्र्धा में अनिता कुमारी, सिम्पी कुमारी, बसंती व मिनी कुमारी टुडू ने झारखंड को गोल्ड मेडल दिलाया। टेनिस बॉल क्रिकेट में मेजबान झारखंड की ब्वॉयज टीम ने गोवा को क्ब् रनों से पराजित किया। झारखंड की टीम पहले खेलते हुए पांच विकेट पर 8ब् रन बनाई। जवाब में गोवा की टीम 70 रन ही बना पाई। वहीं, ग‌र्ल्स ग्रुप में भी झारखंड ने गोवा को फ्फ् रनों से हरा दिया। झारखंड की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट पर 87 रन बनाई, जवाब में गोवा की टीम भ्ब् रन ही बना पाई।