-परिवंदर सिंह ईशू के स्थान पर आरती अग्रवाल को टिकट देने की अटकलें तेज

-सपा में आलाकमान मची हलचल से शहर की सियासत में खलबली

Meerut: सपा में आलाकमान में वर्चस्व का लेकर खींचतान का असर स्थानीय स्तर पर साफ देखने को मिल रहा है। अटकलों और सियासी चर्चाओं की सरगर्मियां तेज हो गई हैं। अटकलें लगाई जा रही हैं कि अब सपा नए सिरे से विधानसभा प्रत्याशियों की घोषणा करेगी। यही नहीं मेरठ में 4 सीटों पर घोषित प्रत्याशियों में से कैंट सीट पर फेरबदल को लगभग तय माना जा रहा है। इस सीट पर एमडीए बोर्ड के मेंबर परविंदर सिंह ईशू के स्थान पर आरती अग्रवाल को टिकट देने की अटकलों ने जोर पकड़ लिया है।

सरोजनी अग्रवाल की करीबी

सूत्रों का कहना है कि कैंट विधानसभा सीट पर एमएलसी डॉ। सरोजनी अग्रवाल की रिश्तेदार आरती अग्रवाल को टिकट दी जा सकती है। जिसको लेकर सियासी गलियारों में चर्चाएं भी तेज हो गई हैं। एमएलसी की करीबी आरती पिछले 8 माह से सपा की सक्रिय राजनीति में शामिल हुई हैं। मूलत: परीक्षितगढ़ की निवासी आरती के पति कैटल फीड कारोबारी हैं उनका परीक्षितगढ़ में कारोबार है।

सरधना पर भी उहापोह

सीएम अखिलेश यादव के बेहद करीबी माने-जाने वाले छात्रसभा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अतुल प्रधान की दावेदारी को लेकर भी अटकलों का दौर जारी है। हाल ही में शिवपाल यादव के करीबी माने जाने वाले सपा नेता पिंटू राणा को सरधना से टिकट देने की अफवाह जोरों पर थी। अटकलों के दौर में दो अन्य सीटों पर घोषित प्रत्याशी दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री रफीक अंसारी और आदिल चौधरी आलाकमान के संपर्क में हैं। हालांकि फेरबदल की जानकारी से जिलाध्यक्ष जयवीर सिंह ने इनकार करते हुए कहा कि फैसला लखनऊ स्तर पर होगा, जिसकी उन्हें जानकारी नहीं।