- बहन का चल रहा पति से विवाद, कोर्ट में मामला

- एसएसपी से की घटनाक्रम की शिकायत, जांच शुरू

आगरा. थाना न्यू आगरा क्षेत्र में बहन के ससुरालियों ने एसी मैकेनिक पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया. पीडि़त ने दीवानी चौकी इंचार्ज पर आरोपियों से मिलीभगत का आरोप लगाया. शिकायत पर एसएसपी ने मामले में जांच के आदेश दिए हैं.

दयालबाग में बुलाकर बोला हमला

बालूगंज निवासी आकिल एसी ठीक करने का काम करता है. उसकी बहन का पति परवेज शेख से विवाद चल रहा है. शनिवार दोपहर आकिल के पास एक कॉल आया. कॉल करने वाले ने खुद को दीवानी चौकी इंचार्ज आरके चौधरी बताया. उसने बात करने के लिए डीईआई के पास बुलाया. आकिल वहां गया तो परवेज शेख, याकूब शेख, अकील शेख व समीर शेख खड़े हुए थे. आरोप है कि सभी ने लाठी-डंडों से उसकी पिटाई कर दी. उसके बाएं हाथ में फ्रैक्चर हो गया. किसी तरह वह वहां से भाग कर निकला.

एसएसपी से की शिकायत

आकिल हिंदू कल्याण महासभा पदाधिकारियों के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंचा. आकिल ने चौकी इंचार्ज पर परवेज के साथ मिलीभगत होने का आरोप लगाया है. उसका कहना है कि परवेज का भाई पुलिस की मुखबिरी करता है. उसकी बहन का पति से विवाद चल रहा है. मामला कोर्ट में है. पीडि़त के पास जिस नम्बर से कॉल आया, उसकी रिकॉर्डिग सुरक्षित है. पीडि़त की शिकायत पर एसएसपी ने थाना प्रभारी थाना न्यू आगरा को जांच के निर्देश दिए हैं. एसएसपी ने आश्वासन दिया कि मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी.