छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र: मानगो-डिमना रोड पर गुरुवार की शाम करीब चार बजे एक बड़ा हादसा होते-होते बचा। मानगो चौक से डिमना चौक की तरफ जा रहा एक ट्रक सामने से आ रहे टेंपो को बचाने के चक्कर में एक दूसरे टेंपो पर पलट गया। इस हादसे में टेंपो चकनाचूर हो गया। इस घटना से डिमना रोड पर लंबा जाम लग गया। आशंका थी कि टेंपो में मौजूद लोग काल के गाल में समा गए हैं। घटनास्थल पर एकत्र हुई भीड़ ने फौरन ट्रक पर लदी बजरी को हटाना शुरू किया। बाद में मौके पर पहुंची एसडीओ माधवी मिश्रा ने क्रेन बुला कर ट्रक हटवाई तो चकनाचूर टेंपो नजर आया। लोगों ने ईश्वर का शुक्र अदा किया कि टेंपो में कोई नहीं था। वैसे इस हादसे में टेंपो के पास खड़े दो लोग मामूली तौर से घायल हुए जिन्हें एमजीएम अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार शाम को जब तेज बरसात हो रही थी डिमना रोड पर भी अंधेरा छाया हुआ था। तभी एक ट्रक तेज रफ्तार से डिमना चौक की तरफ जा रहा था। जब ट्रक मून सिटी के सामने स्थित पेट्रोल पंप के पास था तो सामने से पार हो रहे एक टेंपो को बचाने के चक्कर में उसने ब्रेक लगाई। ब्रेक लगते ही ट्रक बगल में खड़े टेंपो पर पलट गया। बरसात थमने के बाद घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। लोगों ने बचाव कार्य शुरू किया। बाद में सूचना मिलने पर एसडीओ माधवी मिश्रा मौके पर पहुंची और क्रेन से ट्रक हटाया गया। इसके बाद धीरे-धीरे वाहनों को निकाला गया। तब जाकर जाम खत्म हुआ।

पुलिस को कई बार करना पड़ा लाठीचार्ज

घटनास्थल पर भारी भीड़ जमा थी। इससे पुलिस को काम करने में दिक्कत हो रही थी। एसडीओ ने पुलिस के और जवान बुलाए। लेकिन, भीड़ हटने के लिए तैयार नहीं थी। भीड़ को हटाने के लिए पुलिस को तीन-चार बार लाठी चार्ज करना पड़ा। इस दौरान पुलिस कर्मियों से भीड़ में मौजूद लोगों की झड़प भी हुई।