-परिजनों ने रंजिशन हत्या का आरोप लगाया, लेकिन थाने में देर रात तक नहीं दी तहरीर

BAREILLY :

फरीदपुर के गांव शंकरपुर अंधपुर में मंडे ट्रॉली की चपेट में साइकिल सवार किशोर आ गया। जिससे वह घायल हो गया। राहगीर ने परिजनों को सूचना दी, तो परिजन उसे एम्बुलेंस से हॉस्पिटल ले गए जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। किशोर की मौत पर परिजनों ने रंजिशन हत्या करने का आरोप लगाया है।

ट्रॉली में पीछे से घुसी साइकिल

शंकरपुर अंधरपुरा निवासी भगवानदास का 15 वर्षीय बेटा आनंदपाल उर्फ बाली गांव वीरपुर से शंकरपुर की ओर साइकिल से वापस आ रहा था। वह रोड पर आगे चल रही गांव के ही श्याम सिंह की ट्रॉली की चैन पकड़कर चल रहा था। रास्ते में ट्रैक्टर ट्रॉली ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगा दिए जिससे साइकिल पर चल रहा आनंदपाल ट्रॉली से जा भिड़ा और गंभीर रूप से घायल हो गया। रास्ते में पीछे से आ रहे किसी युवक ने किशोर को घायल अवस्था में पड़ा देखा तो परिजनों को सूचना दी। आनन-फानन में उसे एंबुलेंस से डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल ले गए जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक किशोर के पिता भगवान दास ने रंजिशन बेटे की हत्या करने का आरोप लगाया है।

-----------

अभी तक की जांच में मामला दुर्घटना का ही है।

इसके अलावा गांव में भी जानकारी की गई तो हत्या जैसी कोई बात प्रकाश में नहीं आई। तहरीर प्राप्त होने पर न्यायोचित कार्रवाई की जाएगी।

अविनाश पाण्डेय, आईपीएस, प्रभारी कोतवाल फरीदपुर