बड़ी बगिया मोहल्ले में हुए हादसे से नाराज Public ने की तोड़फोड़

लोगों को किसी तरह समझा कर पुलिस ने कराया शांत

ALLAHABAD: शहर स्थित बड़ी बगिया मोहल्ले में बुधवार को नगर निगम की गाड़ी ने एक ढाई साल की बच्ची को रौंद दिया। टॉयर के नीचे दबने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे से नाराज पब्लिक वाहन में तोड़फोड़ शुरू कर दी। बवाल की सूचना पर कर्नलगंज पुलिस मय फोर्स घटना स्थल पर पहुंच गई। वहां हंगामा कर रहे लोगों को समझा बुझाकर पुलिस ने शांत कराया।

बाइक से गिरते ही चढ़ गया पहिया

कर्नलगंज थाना क्षेत्र के छोटा बघाड़ा निवासी मनीष पेशे से ट्रांस्पोर्ट हैं। बुधवार को वह बाइक से पत्‍‌नी और ढाई साल की बेटी अभी के साथ डॉक्टर के पास गए थे। दोपहर के समय वह वहां घर लौट रहे थे। बड़ी बगिया मोहल्ले में पीछे से आ रहे नगर निगम के वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर सवार अभी नीचे गिरते ही वाहन का अगला पहिया उसके ऊपर चढ़ गया। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। यह देख स्थानीय पब्लिक आक्रोशित हो गई। नाराज लोग गाड़ी में तोड़फोड़ करते हुए हंगामा शुरू कर दिया। कुछ लोग वाहन पर पथराव करने लगे। इस बीच किसी ने पुलिस को बवाल की सूचना दे दी। बवाल की खबर सुनते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और नाराज लोगों को समझा कर शांत कराई। पोस्टमार्टम कराने से मना करते हुए परिजन शव को लेकर घर चले गए।

वर्जन

नगर निगम के वाहन को थाने में खड़ा करा दिया गया है। यदि मृतक बच्ची के परिजन तहरीर देते हैं तो चालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। हादसे से लोगों में गुस्सा था उन्हें शांत करा दिया गया है।

मनोज कुमार तिवारी, इंस्पेक्टर कर्नलगंज