-शिवपुर में अज्ञात वाहन के धक्के से अधेड़ की मौत, कई और दूसरे हादसों में घायल

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

शुक्रवार का दिन सड़क हादसों का दिन बन गया। शिवपुर में एक वाहन के धक्के से एक अधेड़ की जान चली गई जबकि शिवपुर और मिर्जामुराद में अलग-अलग हादसों में चार लोग जख्मी हो गए।

शादी कराकर लौट रहे थे घर

शिवपुर थाना क्षेत्र के चांदमारी बाजार में गुरुवार की रात शादी करवाकर लौट रहे ब्राह्मण की किसी वाहन की चपेट में आने मौत हो गई। मूल रूप से बलिया निवासी अवध बिहारी पांडेय (65 वर्ष) शिवपुर के गिलटबाजार पंचक्रोशी में रहते थे। गुरुवार को शिवपुर से एक बारात आयर गई थी। रात में विवाह कराकर अवध बिहारी साइकिल से घर जा रहे थे। चांदमारी के पास किसी वाहन की चपेट में आ गए। वाहन टक्कर मारने के बाद भाग निकला।

ऑटो से उतरा, कार ने मार दी टक्कर

शिवपुर थाना क्षेत्र के चांदमारी बाजार में कार से टकराकर एक युवक घायल हो गया। शिवपुर के सरसवां निवासी गोविंद (25 वर्ष) आजमगढ़ से लौट रहा था। वह चांदमारी में गुरुवार की रात करीब 10 बजे जैसे ही ऑटो रिक्शा से उतरा कि एक कार ने टक्कर मार दी। पहुंची पुलिस ने घायलावस्था में पंडित दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल भेजवाया। मिर्जामुराद के कस्बा में शुक्रवार की दोपहर कार के धक्के से डंगहरिया गांव निवासी सर्वेश पटेल व सोनी बाइक सवार दंपत्ति और पैदल सड़क पार कर रहे राजबली घायल हो गए।

ट्रेन से गिरकर युवक की मौत

चोलापुर के मुरली निवासी युवक की गत गुरुवार को मुंबई से वापसी के दौरान भुसावल के पास ट्रेन से गिरकर मौत हो गई। घटना की जानकारी परिवार वालों को शाम को हुई। मुरली गांव निवासी धीरज जायसवाल (21 वर्ष) गांव के ही एक साथी के साथ मुंबई घूमने गया था। बाद में मुंबई में अपनी बुआ के घर चला गया था, वहां से लौटते वक्त ट्रेन के गेट पर खड़ा था कि भुसावल के पास पचौरा स्टेशन के समीप ट्रेन से गिर गया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। गुरुवार की रात में परिवार वालों को घटना की जानकारी हुई।