- मंडुआडीह में रोडवेज बस ने किशोर को रौंदा, अस्पताल ले जाते वक्त तोड़ा दम, दसवीं का था छात्र

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

मंडुआडीह थाना क्षेत्र के भिखारीपुर में महीनों से टूटकर गिरे हाइटगेज बैरियर के न लगने के कारण बड़े वाहनों ट्रक और बसों के बेधड़क मंडुआडीह की तरफ आने से हादसे दर हादसे हो रहे हैं। सोमवार को मंडुआडीह चौराहे पर सड़क किनारे खड़े किशोर मो आदिल 18 वर्ष को भिखारीपुर से कैंट की ओर जा रही रोडवेज की बस ने धक्का मार दिया। जिसके बाद उसने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया।

खड़ा था दुकान पर

मंडुआडीह चौराहे पर दोपहर बाजार के रहने वाले लोहे के बॉक्स के विक्रेता मो अनीस के दो पुत्र और एक पुत्री में दूसरे नंबर को बेटा आदिल चौराहे स्थित अपनी दुकान के बाहर खड़ा था। तभी भिखारीपुर से कैंट की तरफ जा रही रोडवेज की बस ने धक्का मार दिया। गम्भीर रुप से घायल आदिल को परिजन बीएचयू ट्रामा सेंटर ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृत किशोर मंडुआडीह के एक कान्वेंट स्कूल में दसवीं का छात्र था। पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सूमो के धक्के से छात्रा घायल

फूलपुर के सिंधोरा में सोमवार की सुबह सूमो के धक्के से दो छात्राएं बुरी तरह घायल हो गयी। जिसमे एक को बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। सिंधोरा बाजार का ही एक व्यक्ति सूमो वाहन की धुलाई करने के बाद उसे खड़ा कर कहीं गया था। तभी पड़ोस का रहने वाला युवक सूमो स्टार्ट कर आगे बढ़ाने लगा। जिसपर गाड़ी ने नियंत्रण खो दिया और सामने से आ रही 13 वर्षीय छात्र संध्या निवासी कटका को टक्कर मारने के बाद सीमा यादव 17 वर्ष निवासी बारी सिंधोरा को धक्का मारते हुए रुक गई। दोनों को गंभीर चोट आई है। सीमा को बीएचयू में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद युवक सूमो छोड़कर भाग निकला।