-श्राद्ध के लिये गया जाते वक्त मिर्जामुराद में जीप-बाइक की हुई टक्कर, एक दर्जन घायल

-एक अन्य हादसे में कपसेठी में अचानक कुत्ते के सामने आ जाने से बाइक से छूटा कंट्रोल, पेड़ से जा भिड़ी बाइक

VARANASI : मिर्जामुराद थाना एरिया के हाइवे पर बाइक और जीप की सीधी टक्कर में एक दर्जन लोग जख्मी हो गए। वहीं एक अन्य हादसे में कपसेठी थाना एरिया में कुत्ते को बचाने के चक्कर में शनिवार को बाइक सवार पति-पत्नी व बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए।

आमने-सामने हुई टक्कर

एक अन्य हादसे में मध्यप्रदेश के रतलाम से एक दर्जन लोग जीप में सवार होकर श्राद्ध के लिए गया जा रहे थे। जब शनिवार को अपराह्न तीन बजे उनकी जीप मिर्जामुराद के बिहड़ा चौराहे के समीप पहुंची तभी सामने से आ रहे बाइक सवार मिर्जापुर निवासी धर्मेद्र तिवारी ने बाइक दूसरी ओर मोड़ दी। ऐसे में जीप का ड्राइवर तेज रफ्तार को कंट्रोल नहीं कर सका और जीप बाइक सवार को टक्कर मारते हुए सड़क किनारे पलट गई। इस हादसे में जीप में सवार सात वर्षीय बालक शंकर समेत भरत, बलवंत, गोविंद, धर्मकोट देवी, शंकर सिंह, लल्लू सिंह, चंदर सिंह, भानू कुंवर देवी, मुन्ना कुंवर और चालक पूरालाल जख्मी हो गए। चीख-पुकार पर स्थानीय ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को जीप से बाहर निकाला। इसमें बाइक सवार धर्मेद्र भी घायल हो गया। ग्रामीणों ने सभी घायलों को समीप के अस्पताल में भर्ती कराया।

पेड़ में जा भिड़ी बाइक

सुरेरी निवासी अब्दुल हसन, पत्नी नूरबानो और बेटे सलीम के साथ शनिवार को दिन में बाइक से रिलेटिव के घर जाने के लिए निकले थे। वे धीमी रफ्तार में चलते हुए कपसेठी थाना क्षेत्र के महिमापुर गांव के समीप पहुंचे थे कि रोड पर अचानक एक आवारा कुत्ता दौड़ते हुए आ गया। अब्दुल हसन ने बाइक की रफ्तार को बढ़ाते हुए उससे आगे निकलने की कोशिश की लेकिन कुत्ता बाइक के ठीक सामने आ गया। उसे बचाने की चक्कर में घबराए अब्दुल बाइक को कंट्रोल न कर सके और बाइक रोड किनारे पेड़ से जा टकराई। जिससे बाइक पर सवार तीनों लोग बाइक से गिर पड़े। उन तीनों को गंभीर चोटें आई हैं। सभी घायलों को धौकलगंज स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।