-अस्सी घाट पर स्नान के दौरान डूबे गंगा में, ग्वालियर से आया था परिवार

VARANASI : पुत्र के मुंडन के बाद स्नान करने गया पिता गंगा में समा गये। शनिवार की सुबह परिजनों के सामने हुई घटना से कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मल्लाहों की मदद से लाश को गंगा से बाहर निकाला। ग्वालियर से संत मोरारी बापू का कथा श्रवण और बेटे का मुंडन कराने को आये परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा।

कशा श्रवण को आया था परिवार

ग्वालियर के का रहने वाला संतोष ठाकर (फ्0 वर्ष) पिता मनोज ठाकर, मां गायत्री, पत्नी सपना और एक साल के पुत्र मानस के साथ संत मोरारी बापू का कथा श्रवण करने काशी आये थे। अस्सी घाट के पास पेइंग गेस्ट हाउस में पूरा परिवार ठहरा था। परिवार ने मानक का मुंडन काशी में कराना तय किया था। शनिवार की सुबह इसके लिए फैमिली के सभी मेंबर्स अस्सी घाट पर पहुंचे। मानस का मुंडन संस्कार हुआ। इसके बाद संतोष गंगा में स्नान करने चले गये।

सबके सामने समाया गंगा में

नहाते वक्त संतोष गहरे पानी में चले गये और डूबने लगे। यह देख परिवार के सदस्य मदद के लिए पुकार लगाने लगे। जब तक आसपास के लोग पहुंचते संतोष गंगा में समा चुके थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मल्लाहों को तलाश के लिए पानी में उतारा। थोड़ी मशक्कत के बाद मल्लाह लाश को बाहर ले आए। परिजनों की चीख से घाट गूंज उठा। वहां मौजूद लोगों की आंखें भी नम हो गयीं।