-आईआईटी कानपुर की स्टूडेंट से गोविंद नगर में छेड़खानी, दोस्ती करने से मना करने पर शोहदे ने चेहरे पर तेजाब फेंकने की दी धमकी

KANPUR :

गोविन्दनगर में गुरुवार को बेखौफ शोहदे ने दोस्ती से इन्कार करने पर आईआईटी की छात्रा को सरेआम पीट दिया। छात्रा ने मदद के लिए शोर मचाया, लेकिन कोई भी मदद करने की हिम्मत नहीं जुटा पाया। इधर, शोहदा उसको चेहरे में तेजाब फेंकने की धमकी देकर वहां से निकल गया। सहमी छात्रा ने थाने में तहरीर दी तो पुलिस ने जांच कर कार्रवाई का भरोसा दिलाकर उसे घर भेज दिया।

नौबस्ता के संजय गांधी नगर में रहने वाले प्राइवेट कर्मी की बेटी आईआईटी छात्रा है। वो आईआईटी से घर जाने के लिए निकली तो वहां पर उसके घर के पास रहने वाला शोहदा पहले से खड़ा था। वो उसका पीछा करते हुए सीटीआई पहुंच गया। वहां पर वो छात्रा को रोककर दोस्ती का दबाव बनाने लगा। छात्रा नजरअंदाज कर वहां से जाने लगी तो उसने हाथ पकड़कर छात्रा को रोक लिया। छात्रा ने शोर मचाया तो शोहदे ने सरेआम उसे तमाचा जड़ दिया। छात्रा मदद के लिए शोर मचाने लगी, लेकिन किसी ने भी उसकी मदद नहीं की। जिसका फायदा उठाकर शोहदा उसको चेहरे में तेजाब फेंकने की धमकी देकर भाग गया। सहमी छात्रा ने घर जाकर आपबीती बताई तो परिजन उसको थाने ले गए। जहां उसने शोहदे के खिलाफ तहरीर दी। एसओ शाहिद सिद्दीकी का कहना है कि तहरीर पर जांच की जा रही है।