- बिहार के नेवादा का रहने वाला था, मालिक की कार से जा रहा था शहर

UNNAO: शहर कोतवाली क्षेत्र के मगरवारा और ललऊ खेड़ा पुलिस चौकी क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर हुई दुर्घटनाओं में दो युवकों की मौत हो गई। मृतकों में एक बिहार प्रांत के नेवादा निवासी है और ईंट भट्टों पर श्रमिकों को काम दिलाने का काम करता था।

इलाज के दौरान तोड़ा दम

बिहार प्रांत के नेवादा पाली निवासी दिनेश यादव 26 वर्ष पुत्र जमुना प्रसाद सिकंदरपुर करन के पूर्व ब्लाक प्रमुख प्रेम ¨संह के भट्ठे पर पर श्रमिकों को देने के साथ मुनीम का काम करता था। गुरुवार रात वह भट्ठा मालिक की स्कार्पियों पर सवार होकर भट्ठे से होकर शहर की तरफ जा रहा था। शहर कोतवाली क्षेत्र में पुरानी चुंगी अकरमपुर के निकट बाइक सवार को बचाने में गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। इससे दिनेश यादव गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उपचार शुरू होने के कुछ ही समय बाद उसकी मौत हो गई।

पीजीआई रेफर किया था

इसी तरह गत 22 जून को गदनखेड़ा निवासी लल्लन सिंह उर्फ अजयपाल पुत्र छत्रपाल को ट्रक ने टक्कर मार दी थी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर देख डाक्टर ने उसे हैलट कानपुर रिफर किया लेकिन परिजन उसे कानपुर के एक बड़े नर्सिंगहोम ले गए जहां उसका उपचार चल रहा था। गुरुवार मध्यरात उसकी हालत बिगड़ी तो डाक्टर ने एसजीपीजीआई लखनऊ ले जाने को कहा। परिजन उसे लखनऊ के एक बड़े निजी अस्पताल ले गए जहां शुक्रवार को प्रात: उसकी मौत हो गई।