Incholi : गांव उलखपुर से शौच के लिए जंगल गई नाबालिग लड़की के अपहरण के आरोपी युवक को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से लड़की को बरामद कर लिया है। फिलहाल लड़की को महिला थाने रखा गया है।

गांव उलखपुर में अपने मामा के घर आई पंद्रह वर्षीय नाबालिग लड़की को रविवार को रात्रि उलखपुर निवासी अतुल पुत्र कंवल सिंह अपने साथियों के साथ मिल बहला-फुसला कर अपहरण कर ले गया था, जिसकी रिपोर्ट सोमवार को पीडि़ता के पिता ने थाने में दर्ज कराई थी। उक्त मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अपहरण के आरोपी अतुल को मंगलवार को मवाना रोड से गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर नाबालिग लड़की को बरामद कर लिया। उधर, पुलिस को दिए बयान में आरोपी युवक ने मामला प्रेम प्रसंग का बताया है। इस संबंध में इंस्पेक्टर इंचौली पीके सिंह ने बताया कि फिलहाल लड़की को महिला थाने रखा गया है तथा बुधवार को संबंधित न्यायालय में उसके बयान दर्ज कराने के पश्चात जिला अस्पताल में उसका मेडिकल कराया जाएगा।

छेड़छाड़ का आरोपी गिरफ्तार

Incholi : शौच के लिए जंगल गई लड़की से छेड़छाड़ करने के आरोपी युवक को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। गौरतलब है कि गांव मैथना इंद्र सिंह निवासी एक युवती ने सोमवार को थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में आरोप लगाया था कि रविवार को रात्रि जंगल से लौटते वक्त गांव निवासी कुलदीप पुत्र राजवीर ने उससे छेड़छाड़ की थी। उक्त मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मंगलवार को आरोपी युवक कुलदीप को गिरफ्तार कर लिया। थाने में मौजूद आरोपी ने छेड़छाड़ की घटना से इनकार करते हुए मामले को मारपीट का बताया है। इंस्पेक्टर इंचौली पीके सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी को बुधवार को संबंधित न्यायालय में पेश किया जाएगा।