-वारदात को अंजाम देने के बाद मुस्करा रही थी दुल्हन पर तेजाब फेंकने वाली युवती

-पहले से ही युगवीणा सेंटर में आकर परिजनों से गई थी घुल मिल, एफआईआर दर्ज

BAREILLY: युगवीणा सेंटर में फ्राइडे रात शादी समारोह में दुल्हन पर तेजाब फेंकने की वारदात के पीछे का अभी तक असली मकसद पता नहीं चल पाया है, लेकिन तेजाब फेंकने वाली युवती का स्माइल फेस अभी तक दुल्हन को डरा रहा है। स्माइल फेस के पीछे खूंखार इरादा था, तभी तो युवती बिना डरे तेजाब डालकर आसानी से फरार हो गई। पुलिस ने अज्ञात युवती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। सैटरडे को पुलिस ने युगवीणा में दीवार पर एसिड डालकर जांच की और दूल्हे के घर जाकर दूल्हा, दुल्हन व उसके परिजनों से पूछताछ की। पुलिस ने शादी के दौरान बनायी जा रही वीडियो रिकॉर्डिग मांगी है। ताकि युवती के बारे में पता लगाया जा सके।

एसिड अटैक के बाद फिसल गई दुल्हन

पुलिस ने जब सैटरडे दुल्हन से पूछताछ की तो उसने पूरा दर्द बयां कर दिया। दुल्हन ने बताया कि जब वह कमरे में सजधज कर कुर्सी पर बैठी थी, तभी युवती आयी और उसके ऊपर गुलाब जामुन के डिब्बे में भरा एसिड फेंक दिया। उसने युवती से कहा कि ये क्या है तो युवती ने मुस्करा दिया और वहां से गेट बंद कर बाहर निकल गई। एसिड पड़ते ही उसे दिखायी देना बंद हो गया, तो वह बाथरूम की ओर भागी और फिसल गई। किसी तरह से उसने खुद को संभाला और बाथरूम में जाकर पानी से आंखें धोई।

ममेरे भाई ने रिसीव िकया फोन

आंखे धोने के बाद दुल्हन ने पिता को फोन किया, लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ। जिसके बाद उसने पति को फोन किया तो उसका भी फोन रिसीव नहीं हुआ। उसके बाद उसने कजिन को फोन किया और कहा कि भाई उसे बचा ले आकर, जिसके बाद परिजन वहां पहुंचे और गेट खोलकर उसे बाहर निकाला और पिछले रास्ते का शीशा तोड़कर हॉस्पिटल लेकर गए।

पहले भी कई बार आई थी युवती

दुल्हन ने पुलिस को बताया कि तेजाब डालने वाली युवती पहले भी उसके कमरे में आयी थी। वह जब भी अंदर आयी तो बोली कि दीदी आप बहुत सुंदर लग रही हो। वह हर बार मुस्कराते हुए ही एंटर हुई। उसके हाथ में वही डिब्बा था। उसकी दादी ने युवती से पानी मांगा था, तो वह लेने के बहाने चली गई थी। उसने युवती से मां को बुलाने के लिए भी कहा था। यही नहीं दूसरे कमरे में भी युवती को उसने देखा था। उस वक्त उसकी मां उससे बात कर रही थीं। उस वक्त कमरे में एक छोटी लड़की भी उसके साथ थी, जिससे परिजनों को लगा कि वह कोई रिश्तेदार होंगे। इसलिए शक भी नहीं हुआ।

यह है युवती का हुलिया

युवती ने कुर्ती, स्वेटर और स्टॉल पहन रखी थी। उसका रंग सांवला, लंबाई करीब 5 फुट और उम्र करीब 20 साल की होगी। दूसरी लड़की उससे करीब 2 से 3 साल छोटी होगी। दुल्हन की भाषा लोकल ही लग रही थी। यही नहीं उसके कपड़े भी ज्यादा अच्छे नहीं थे। दुल्हन फोटो देखने पर उसे आसानी से पहचान सकती है।

विवाह फिल्म की स्टोरी दोहरायी

जिस तरह से युवती पर तेजाब से अटैक हुआ और उसके बाद हॉस्पिटल से मंडप में पहुंचकर दुल्हे ने दुल्हन से बिना किसी शर्त के विवाह किया, उससे विवाह फिल्म की याद आ गई। इस बारे में दुल्हे के परिजनों का कहना है कि वारदात किसी के भी साथ हो सकती है। उन्हें किसी पर कोई शक नहीं है। दूल्हे ने बताया कि उसकी रात में 8 बजे दुल्हन से नॉर्मल बात हुई थी। परिवार चाहता है कि तेजाब फेंकने वाली युवती को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए।

कम थी एसिड की इंटेनसिटी

पुलिस की अभी तक की जांच में सामने आया है कि दुल्हन पर फेंके गए तेजाब की इंटेनसिटी कम थी। प्योर एसिड होता था तो दुल्हन के लिए ज्यादा खतरनाक होता। पुलिस ने दीवार पर एसिड डालकर भी देखा, जिससे लग रहा है कि बैट्री में पड़ने वाला एसिड था। फील्ड यूनिट ने मौके से तीन सैंपल जांच के लिए कलेक्ट किए हैं।