-दुल्हन के परिजनों को छोटी बेटी की सिक्योरिटी की सता रही चिंता

-दूल्हे का रिलेशन आया सामने, पुलिस ने थाने बुलाकर की पूछताछ

BAREILLY: कैंट थाना अंतर्गत युगवीणा सेंटर में दुल्हन पर एसिड अटैक के बाद दुल्हन का परिवार काफी डरा हुआ है। परिवार अब शहर छोड़ने की बात करने लगा है। परिवार को बड़ी बेटी के साथ छोटी बेटी की भी चिंता सता रही है। वहीं दूसरी और पुलिस की जांच आगे बढ़ गई है। पुलिस की जांच में दूल्हे की एक युवती से दोस्ती सामने आयी है। पुलिस ने संडे को दूल्हे के अलावा, लाइट का काम करने वाले दो लोगों को भी पूछताछ के लिए थाने बुलाया। पुलिस ने दुल्हन को शादी समारोह की वीडियो रिकॉर्डिग भी दिखाई है। पुलिस मामले की सभी कडि़यों को जोड़ने में जुटी हुई है।

पूरा परिवार दहशत में

दुल्हन का परिवार कैंट एरिया में रहता है, लेकिन शादी समारोह के दौरान इतनी बड़ी वारदात से पूरा परिवार हिल गया है। वे संडे को बेटी को विदा कराकर मायके लेकर तो आ गए, लेकिन उन्हें बेटी की अभी भी चिंता है कि कहीं कोई उस पर दोबारा अटैक न कर दे। इसके अलावा छोटी बेटी की भी चिंता सता रही है। क्योंकि वह पढ़ने के लिए बाहर जाती है। वह उसे पूरी तरह से कपड़ा ढंककर सेफली भेजने की बात कर रहे हैं। यहीं नहीं डर तो इतना है कि यदि सब कुछ ठीक नहीं रहा तो वे शहर भी छोड़ देंगे। उन्होंने डर के चलते सैटरडे को डायल 100 पर भी सूचना दी थी।

दूल्हे की दोस्त का फोटो नहीं पहचाना

पुलिस ने जब दूल्हा-दुल्हन की मोबाइल कॉल डिटेल निकाली तो दूल्हे की कॉल डिटेल में एक ऐसा नंबर निकला, जिससे उसकी लगातार बात होती थी और वह देर तक भी बात करता था। जिसके बाद पुलिस ने दूल्हे को पूछताछ के लिए थाने बुला लिया। दूल्हे ने बताया कि कैंट एरिया में उसकी एक दोस्त रहती थी। जिससे उसके रिलेशन थे, लेकिन शादी को लेकर कभी बात नहीं हुई थी। यही नहीं उसकी दोस्त करीब 1 साल पहले परिवार के साथ राजस्थान चली गई थी। हालांकि उसकी फोन पर बात होती थी, लेकिन कोई प्रॉब्लम नहीं थी। पुलिस ने उसके फेसबुक अकाउंट से दोस्त की फोटो निकालकर भी दुल्हन को दिखाई, लेकिन दुल्हन ने उसे नहीं पहचाना। इसके अलावा वीडियो रिकॉर्डिग भी अभी तक तेजाब फेंकने वाली लड़की नजर नहीं आयी है। ऐसे में पुलिस की मुश्किल और बढ़ गई है। कि आखिर किस लड़की ने तेजाब फेंका और उसका मकसद क्या था।

लाइट कर्मचारियों को पूछताछ के बुलाया

पुलिस केस के खुलासे के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। जिस वक्त दुल्हन पर हमला हुआ था उसके बाद लाइट लगाने वाले से गेट तोड़ने को लेकर झगड़ा भी हुआ था। इसी के चलते पुलिस ने बिजलीकर्मी योगेश और काका को भी पूछताछ के लिए बुला लिया। यही नहीं पुलिस अब कैंटोनमेंट बोर्ड को युगवीणा में सीसीटीवी कैमरे लगाने के लिए लिखकर भेजेगी।