- आरएम ने 24 घंटे के अंदर के एआरएम से मांगा जवाब

- सोनौली-गोरखपुर रूट के पैसेंजर ने बस में फटी सीट की फोटो के साथ की थी कंप्लेन

GORAKHPUR: रेल की तरह अब रोडवेज में भी पैसेंजर्स सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी कंप्लेन दर्ज करा रहे हैं तो अधिकारी भी उस पर नोटिस ले रहे हैं। रोडवेज की बस से सोनौली से गोरखपुर आ रहे आ रहे एक पैसेंजर ने बस में कटी-फटी सीट की तस्वीर रोडवेज आरएम को वाट्सएप पर भेज दी। इस पर आरएम ने सोनौली डिपो के एआरएम को जमकर फटकार लगाई और 24 घंटे के अंदर स्टेशन इंचार्ज और डिपो के जिम्मेदारों से जवाब मांगा है। इसके साथ ही आरएम एसके राय ने एआरएम को निर्देश दिया कि डिपो की सभी बसों की जांच कराकर उसकी रिपोर्ट 15 दिन के अंदर भेजें। उन्होंने कहा कि बस की खराब हालत के लिए जो भी जिम्मेदार होगा उसके खिलाफ कार्रवाई तय है। खुद ही जिम्मेदारी तय कर बता दें। अगर वह स्वयं जांच कराएंगे तो और परेशानी झेलनी पड़ेंगी।

कंडक्टर ने नहीं दिया ध्यान

शुक्रवार को सोनौली से गोरखपुर के लिए रोडवेज की बस में सवार हुए एक पैसेंजर ने जब बस के अंदर सीटों की हालत देखी तो कंडक्टर से शिकायत की। कंडक्टर ने इस पर ध्यान नहीं दिया। इस बीच पैसेंजर की नजर बस के अंदर लिखे आरएम के मोबाइल नंबर पर पड़ गई। पैसेंजर ने तत्काल कटी-फटी सीट की फोटो खींची और आरएम के वाट्सएप पर भेज दी।

ऐसे करें शिकायत

अगर आप भी रोडवेज की बस से सफर कर रहे हैं और बस में ऐसी कोई चीज है जिसे तस्वीर के माध्यम से दिखा सकते हैं तो बस में ही लिखे आरएम के मोबाइल नंबर पर उन तस्वीरों को वाट्सएप कर दें। आरएम एसके राय का कहना है कि कोई भी पैसेंजर किसी भी प्रकार की समस्या शेयर कर सकते हैं। हर हाल में उचित कार्रवाई होगी।

इस नंबर पर करें वाट्सएप

9415049688