- अपनी एक फिल्म की shooting के लिए बनारस पहुंचे actor अक्षय कुमार ने गंगा में polution के बढ़ते level के चलते fans से पूछा सवाल

- 900 से ज्यादा ने किया re-tweet, पांच हजार से ऊपर ने किया react

क्ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्गफ्ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

गंगा में बढ़ रहा पॉल्यूशन हर ओर चर्चा का विषय है। बढ़ते पॉल्यूशन के चलते गंगा स्नान से बहुत से लोग पहले से परहेज करने लगे हैं लेकिन मंगलवार को सोशल मीडिया पर गंगा के इस पॉल्यूशन का असर बनारस पहुंचे सेलिब्रेटी और एक्टर अक्षय कुमार के ट्वीट पर भी दिखा। जिसमें अक्षय ने बनारस पहुंचने के बाद गंगा किनारे होते हुए भी गंगा में डुबकी लगाने के बाबत अपने फैंस से ट्वीट कर पूछा। जिसके बाद पूरा दिन हंगामा मचा रहा। एक फिल्म की शूटिंग के लिए बनारस पहुंचे मिस्टर खिलाड़ी ने बड़े ही चुटीले अंदाज में ट्विटर पर सवाल दाग दिया कि बनारस में गंगा किनारे मौजूद हूं, गंगा देखकर मन बहुत उत्साही भी है लेकिन सोच में पड़ा हूं कि गंगा में डुबकी लगा लूं या नहीं? आप ही बताएं? बस ट्वीट के बाद खिलाड़ी के फैंस जुट गए उनको सजेशन देने में और पूरा दिन सोशल मीडिया पर अक्षय का ये ट्वीट हंगामे की वजह बना रहा।

फोटो डालकर पूछा सवाल

दरअसल मंगलवार की सुबह अक्षय कुमार यूपी में बन रही अपनी नई फिल्म जॉली एलएलबी -ख् की शूटिंग के लिए बनारस पहुंचे। एयरपोर्ट पर उतरने के बाद एक फाइव स्टार होटल में फ्रेश होकर अक्षय ने बनारस के घाटों पर शूटिंग की। इसी दौरान उन्होंने गंगा की लहरों के बीच बोट पर खड़े होकर खींची गई अपनी एक फोटो को ट्विटर पर शेयर किया और इसी में पूछ डाला कि क्या गंगा में डुबकी लगा लूं? इसी के बाद अक्षय के फैंस ने उनको सजेशन देना शुरू कर दिया। शाम छह बजे तक अक्षय के इस ट्वीट पर भ्,क्ख्0 लोग रिएक्ट कर चुके थे जबकि 9भ्0 से ज्यादा लोगों ने इसपर रीट्वीट भी किया था।

फिर भी नहीं है कोई ध्यान

- गंगा में फैली गंदगी ने अक्षय को काफी परेशान किया

- बोटिंग के वक्त अक्षय ने कई नाले भी गंगा में गिरते देखे

- इन सभी कारणों से उन्होंने गंगा में डुबकी लगाने पर सवाल खड़ा किया

- जिसके बाद लोग जुट गए अक्षय को सजेशन देने में

- कईयों ने मना किया तो कईयों ने कहा बेशक डुबकी लगाओ