बॉलीवुड अभिनेत्री की नजर रुद्रप्रयाग सीट पर

-हाल ही में बीजेपी का दामन थामा है हिमानी शिवपुरी ने

-रुद्रप्रयाग सीट पर कंडारी हैं टिकट के सबसे मजबूत दावेदार

DEHRADUN: चुनावी माहौल में तजुर्बे और कलाकारी का इम्तिहान जल्द देखने को मिल सकता है। बात बीजेपी की हो रही है। हाल ही में बीजेपी का दामन थामने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी रुद्रप्रयाग सीट पर तजुर्बेकार राजनेता मातबर सिंह कंडारी के लिए टेंशन पैदा कर सकती हैं। सूत्रों के अनुसार, हिमानी शिवपुरी की नजरें रुद्रप्रयाग सीट पर हैं। इस विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत ही हिमानी शिवपुरी का मायका है, जहां से वह लगातार जुड़ी रही हैं। ऐसे में देखना ये है कि बीजेपी का हाईकमान इस बार तजुर्बे को अहमियत देता है या फिर कलाकारी को।

चुनाव लड़ने के फुल मूड में हिमानी

हिमानी शिवपुरी विधानसभा चुनाव लड़ने के फुल मूड में दिख रही हैं। बीजेपी ज्वाइन करने के बाद वह इस ओर इशारा भी कर चुकी हैं। मगर अहम सवाल उनकी सीट को लेकर बना हुआ है। धीरे-धीरे पत्ते खुल रहे हैं और माना ये ही जा रहा है कि रुद्रप्रयाग से ही वह दावेदारी करेंगी। दरअसल, पहले कुमाऊं की किसी सीट से या फिर देहरादून जिले से हिमानी की दावेदारी की बात सामने आ रही थी। मगर अब पार्टी के सूत्र इस तरह की अटकलों को सिरे से खारिज कर रहे हैं।

कंडारी के हुए हैं पार्टी में नंबर कम

मातबर सिंह कंडारी बीजेपी के वरिष्ठ नेता हैं, जो कि यूपी के जमाने में भी मंत्री रह चुके हैं। मगर ख्0क्ख् में चुनाव हारने से उनका पार्टी में वजन कम हुआ है। इसके बाद, ख्0क्ब् के लोकसभा चुनाव में टिकट न मिलने से खफा होकर कांग्रेस में चले जाने का निर्णय भी उनके लिए सही नहीं रहा था। बाद में वह बीजेपी में वापस हो गए थे।

---------

-हिमानी शिवपुरी ने पार्टी के सामने अभी तक किसी सीट से चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर नहीं की है। वैसे भी पार्टी हाईकमान सारी संभावनाओं का आंकलन करने के बाद ही किसी के भी टिकट पर फैसला करेगा।

-ज्योति प्रसाद गैरोला, प्रदेश उपाध्यक्ष, बीजेपी।