- टीवी कलाकार हिमांशु सोनी पहुंचे लखनऊ, खोले दिल के राज

LUCKNOW: मुझको हमेशा से ही एक्टिंग का शौक था, लेकिन घरवालों ने कभी मुझे इसके लिए सर्पोट नहीं किया। एक दिन पापा की डाट ने मेरे अंदर कुछ करने की चाह बढ़ा दी। तभी मैंने मुम्बई का रुख किया और वहा अच्छा काम मिल जाने पर मैं दो साल अपने घर जयपुर नहीं लौटा। मेरे काम के जरिए मुझे आगे बढ़ने के काफी मौके मिलते गये। यह कहना है टीवी एक्टर हिमांशु सोनी का। मैंने 2013 मे आए एक ऐतिहासिक सीरियल मे मुख्य किरदार भी किया जो आज के टाइम मे 6 देशों में काफी हिट है। वह एक कार्यक्रम के सिलसिले में गुरुवार को शहर में थे।

सनी लियोन की फिल्म का मिला था ऑफर

वैसे तो मुझे फिल्मों में काम करना ज्यादा पसंद नहीं है। पर अगर कभी मुझे अच्छी फिल्म स्क्रिप्ट मिली तो मैं नेगेटिव किरदार करना पसंद करुंगा। मुझे सनी लियोन के साथ मस्तीजादे में काम करने का ऑफर मिला था पर मैंने इनकार कर दिया। वह इसलिए क्याेंकि जिस तरह का धार्मिक किरदार अभी मैं कर रहा हूं उसी तरह की छवि लोगों की मेरे प्रति भी बन चुकी है, और ऐसी फिल्म में काम करके मैं अपनी यह छवि खोना नहीं चाहता।

काफी बदल गया लखनऊ

अब लखनऊ काफी बदल गया है। मैं पहले भी एक बार यहां आ चुका हूं। तब के और अब के लखनऊ शहर में काफी बदलाव आ चुका है। यह शहर मेरे लिये अब अनजान नहीं रह गया है।