RANCHI : बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन अपने पति के साथ गो एयरवेज से मुंबई से रांची पहुंचीं। बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर पारंपरिक आदिवासी नृत्य-संस्कृति के साथ इवेंट कंपनी के द्वारा उनका स्वागत किया गया। उसी समय सनी लियोन की सुरक्षा में तैनात निजी बाउंसरों ने मीडियाकर्मी सहित आमलोगों के साथ सुरक्षा के नाम पर धक्का-मुक्की की। इससे एयरपोर्ट में अफरा-तफरी का माहौल बन गया और हंगामा की नौबत आ गई। बाद में वहां तैनात सुरक्षाकर्मी और आयोजकों की पहल पर मामला शांत हुआ।

सेल्फी लेने की होड़ में अफरा-तफरी

जैसे ही सनी लियोन एयरपोर्ट टर्मिनल से बाहर निकलीं, तो लोग फोटो खींचने व सेल्फी लेने में सभी जुट गए। इससे अफरा-तफरी की स्थिति बन गई। टर्मिनल से निकलते ही सनी लियोन वाहन में बैठ गईं। उसी समय मीडियाकर्मी व आम लोग फोटो खींचने लगे। इस पर बाउंसर उन्हें हटाने के लिए धक्का-मुक्की करने लगे। इससे नाराज मीडियाकर्मी और लोग सनी लियोन की गाड़ी के सामने ही लड़ पड़े।

सनी का एयरपोर्ट पर छूटा सामान

सनी का सामान एयरपोर्ट में छूट गया था। पार्किंग में वाहन रुकने से जाम की स्थिति हो गई। इस पर सीआइएसएफ के जवानों ने आकर सनी लियोन के वाहन को आगे जाने को कहा और जाम हटवाया। सनी की सुरक्षा में एक महिला पुलिस अधिकारी सहित कई जवानों की तैनाती की गई थी। सनी लियोन के वाहन को मोटरसाइकिल पुलिस पेट्रोलिंग पार्टी के द्वारा स्कॉट करते हुए रेडिशन ब्लू होटल तक लाया गया।