- देश को अंग्रेजों से आजादी मिल गई, लेकिन असली आजादी अभी बाकी

- तिरंगा यात्रा के समापन में मेरठ पहुंचे थे सूचना एवं प्रसारण राज्यमंत्री राज्यवर्धन राठौड़

Meerut: देश के पीएम मोदी ने आजाद भारत में पहली बार देश को जोड़ने का काम किया है। तिरंगा यात्रा मकसद सिर्फ सभी जाति और धर्माें के लोगों को जोड़ना है। क्योंकि भारत को अंग्रेजों से आजादी तो मिल गई। लेकिन देश के अंदर छिपे गद्दारों से आजादी अभी नहीं मिली है। ये बात सर्किट हाउस में केन्द्रीय सूचना एवं प्रसारण राज्यमंत्री कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने प्रेस वार्ता के दौरान कहीं।

नहीं किया भ्रष्टाचार

उन्होंने सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि हमारी सरकार को ढाई साल होने जा रहा है। लेकिन एक पैसे के भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा है। जबकि आपने पिछले 65 साल से राज कर रही पार्टी की सरकार भी देखी है। सरकार बाद में बनती है घोटाले और भ्रष्टाचार पहले सामने आ जाते हैं।

मिलेगा पूर्ण बहुमत

प्रदेश की जनता का सपा और बसपा दोनों पार्टियों से मोह भंग हो चुका है। कांग्रेस लड़ाई में ही नहीं है। इस बार जनता विकल्प के रूप में बीजेपी की और देख रही है। जनता की मुठ्ठी बंद है। जो चुनाव में खुलेगी और बीजेपी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी।

-----------

सवालों के जवाब नहीं दे सके मंत्री

पत्रकारों ने प्लेयर संबंधी, पत्रकार सुरक्षा, मेरठ में आकशवाणी की शुरूआत, हेलमेट संबंधी आधा दर्जन से ज्यादा सवाल किए। लेकिन ज्यादातर सवालों पर मंत्री जी सटीक जवाब देने की बजाय कन्नी काटते नजर आए। साथ ही आर्मी अंदाज में सवाल के जवाब में सवाल ही करते नजर आए।

ये रहे मौजूद

इस दौरान सांसद राजेन्द्र अग्रवाल, महानगर अध्यक्ष करूणेश नंदन गर्ग, युवा मोर्चा के राष्ट्रीय मंत्री डॉ। सोमेन्द्र तोमर, क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी आलोक सिसौदिया, गजेन्द्र शर्मा सहित अन्य लोग मौजूद रहे।