मेरठ: केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह के मेरठ आगमन के मद्देनजर रविवार को पुलिस-प्रशासनिक अधिकारियों ने परतापुर स्थित हवाई पट्टी और आयोजन स्थल का निरीक्षण किया। अफसरों ने आयोजन स्थल पर देर शाम गॉड ऑफ ऑनर और सिक्योरिटी का रिहर्सल किया.मोदी सरकार के 3 साल पूरे होने पर केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह मेरठ के एक निजी विश्वविद्यालय में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

-----------

हाईवे स्थित एक निजी विश्वविद्यालय में आयोजित प्रोग्राम में वे केंद्र सरकार की उपलब्धियों को गिनाएंगे। एडीएम सिटी मुकेश चंद्र, एसएसपी जे। रविंद्र गौड़ ने परतापुर स्थित हवाई पट्टी का निरीक्षण किया। पुलिस-प्रशासनिक टीम ने इससे पहले निजी विवि स्थित आयोजन स्थल का दौरा किया। मंच की व्यवस्था का अफसरों के साथ भाजपा के महानगर अध्यक्ष करुणेश नंदन गर्ग ने निरीक्षण किया।

---

केंद्रीय मंत्री के आगमन के मद्देनजर पर्याप्त संख्या में पुलिस बल और प्रशासनिक अधिकारी परतापुर हवाई पट्टी से लेकर आयोजन स्थल तक तैनात किए गए हैं। सुरक्षा इंतजामों का परीक्षण कर लिया गया है।

मुकेश चंद्र, एडीएम सिटी

-------

आ रहे हैं होम मिनिस्टर

सोमवार को होम मिनिस्टर राजनाथ सिंह एक निजी कार्यक्रम में मेरठ आ रहे हैं। उनकी सुरक्षा के लिए अन्य जिलों से भी फोर्स मंगवा लिया गया है। एसएसपी जे.रविंद्र गौड़ का कहना है कि सुरक्षा के लिए 10 एसपी, 20 सीओ, 40 इंस्पेक्टर व 50 दरोगा, 50 हैंड कांस्टेबल, 80 कांस्टेबलों की ड्यूटी लगाई गई है।

---------