- मंधना निवासी है अधिवक्ता, बिठूर रोड में हुई वारदात, पत्नी को बाइक से लेकर घर जा रहे थे

- लुटेरे के झपट्टा मारने से गिरी पत्नी, सिर पर चोट लगने से कोमा में गई

KANPUR : सैटरडे की रात बिठूर में बाइक सवार लुटेरों ने बाइक से जा रहे अधिवक्ता की पत्नी का पर्स और चेन लूट लिया। लुटेरों के झपट्टा मारने से अधिवक्ता की पत्नी बाइक से गिरकर गंभीर रूप से चुटहिल हो गई। इलाज के दौरान वो कोमा में चली गई। पुलिस ने अधिवक्ता की तहरीर पर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस के हाथ खाली है।

भाई को देखने गए थे

मंधना में रहने वाले विनय राम मालवीय अधिवक्ता हैं। मरियमपुर हॉस्पिटल में उनका भाई नरेंद्र के कुल्हे का ऑपरेशन हुआ है। सैटरडे की रात विनय पत्नी सरिता के साथ उनका हालचाल लेने हॉस्पिटल गए थे। रात को बाइक से घर लौट रहे थे कि बिठूर रोड पर एसएसए इंस्टीट्यूट के पास बाइकर्स लुटेरों ने उन पर धावा बोल दिया। लुटेरों ने झपट्टा मारकर सरिता की चेन और पर्स लूट लिया। इधर, लुटेरों के झपट्टा मारने से सरिता बाइक से गिर गई और उसका सिर फट गया।

शोर मचाकर बुलाया

विनय ने मदद के लिए शोर मचाकर लोगों को बुलाया। उनकी मदद से वो पत्नी को हास्पिटल में ले गए। जहां उनको आईसीयू में रखा गया है। डॉक्टर्स के मुताबिक सिर पर चोट लगने से वो कोमा में चली गई है। उनके होश में आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। सूचना पर पुलिस ने पड़ताल कर अधिवक्ता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। एसओ रवि श्रीवास्तव का कहना है कि लुटेरों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उनको पकड़ लिया जाएगा।